COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: आदिल राशिद के बचाव में उतरे इयान बॉथम

FEATURED WRITER
46   //    28 Jul 2018, 18:25 IST

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आदिल राशिद को टीम में शामिल करने के बाद उठे विवाद में पूर्व इंग्लिश ऑलराउंडर इयान बॉथम राशिद के पक्ष में आए हैं। उन्होंने पूर्व खिलाड़ियों के बयानों को गैर जरुरी बताते हुए कहा कि मैं सोचता हूँ कि माइकल वॉन ने राशिद को लेकर बयानबाजी क्यों की। यह अच्छा लड़का है और परेशान होकर उसने भी प्रतिक्रिया दे दी है।

स्काई सपोर्ट से बातचीत में बॉथम ने यह सब बातें कही और बताया कि राशिद अच्छा खेल रहा है इसलिए ऐसे बयान नहीं आने चाहिए। गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम में राशिद को चुने जाने पर माइकल वॉन ने हास्यास्पद फैसला बताते हुए इंग्लैंड चयनकर्त्ताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वह चार दिन का क्रिकेट भी नहीं खेल सकता और उसको टीम में शामिल किया गया है।

वॉन की बात पर राशिद ने भी जवाब देते हुए कहा कि माइकल वॉन कुछ भी बोल सकते हैं और सोचते हैं कि लोग उनकी बात सुनेंगे। ऐसा कुछ नहीं है। उनकी बातें किसी के लिए कोई मायने नहीं रखती है। जब मैंने लाल गेंद से नहीं खेलने का निर्णय लिया था तब उन्होंने कुछ अलग ही ट्वीट किया था। वे बेफकूफाना बातें कहते हुए पहले भी विवादों में रहे हैं। लोगों को उनकी बातों में कोई रूचि नहीं है कि वे क्या कहते हैं।

इससे पहले पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी राशिद को टीम में शामिल करने का फैसला काउंटी क्रिकेट के हित में नहीं बताया था। हुसैन ने भी कहा था कि राशिद को टीम में शामिल करने से अन्य खिलाड़ियों में गलत संदेश जाएगा।

2016 के बाद से आदिल राशिद ने कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है और वे इसे छोड़ने का ऐलान कर चुके थे। अचानक उन्हें  भारत की मजबूत बल्लेबाजी को परेशान करने के लिए टीम में बुलाया गया है। टीम की घोषणा होने से पहले से कयास भी लगाये जा रहे थे कि इंग्लैंड टीम प्रबंधन राशिद को टीम में फिर से देखना चाहता है। देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या आदिल राशिद पहले टेस्ट में अपनी सीमित ओवर फॉर्म दर्शाने में कामयाब रह पाते हैं अथवा नहीं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...