Create
Notifications

आईसीसी ने न्यूजीलैंड की ऑल टाइम वनडे टीम की घोषणा की

निरंजन

इस समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगभग एक विराम सा लगा हुआ है। भारत में चल रहा आईपीएल (IPL) भी कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया। इस बीच आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से न्यूजीलैंड (New Zealand) की ऑल टाइम वनडे टीम पोस्ट करते हुए फैन्स से पूछा है कि आप कोई बदलाव इस टीम में करना चाहते हैं क्या?

ओपनर स्लॉट के लिए आईसीसी ने ब्रेंडन मैकलम और मार्टिन गप्टिल का चयन किया है। दोनों की तूफानी बल्लेबाजी को देखते हुए ऐसा किया गया। इसके बाद केन विलियमसन को कप्तान बनाते हुए नम्बर तीन के लिए चुना गया है। नम्बर चार पर खेलने के लिए मार्टिन क्रॉ और उनके बाद रॉस टेलर का नाम शामिल किया गया है। छठे नम्बर के लिए स्टीफन फ्लेमिंग का नाम टीम में शामिल किया गया है। बतौर ऑल राउंडर इस टीम में डेनियल विटोरी को शामिल किया गया है। उनके बाद रिचर्ड हेडली, शेन बॉन्ड, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी का नाम शामिल है।

आईपीएल की ऑल टाइम न्यूजीलैंड इलेवन

मार्टिन गप्टिल, ब्रेंडन मैकलम, केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन क्रॉ, रॉस टेलर, स्टीफन फ्लेमिंग, डेनियल विटोरी, रिचर्ड हेडली, शेन बॉन्ड, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी।

आईसीसी ने इस टीम के बाद फैन्स से सवाल पूछते हुआ कहा कि इसमें कोई बदलाव दिखाते देता है क्या? इस पर कई फैन्स ने कहा कि नाथन एस्टल का नाम इस टीम में होना चाहिए था। कुछ लोगों ने बतौर ऑल राउंडर क्रिस कैयर्न्स का नाम शामिल करने की मांग भी की।

न्यूजीलैंड की टीम ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज खत्म की है। टीम का अगला अंतरराष्ट्रीय अभियान भारत के खिलाफ जून में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियंस फाइनल मैच है। यह मुकाबला 18 जून से शुरू होना है जो साउथैम्पटन में खेला जाएगा। देखना होगा कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में पहला चैम्पियन कौन बनता है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...