आईसीसी ने इस खिलाड़ी को पहचानने का दिया चैलेंज, साथ में दिए तीन हिंट्स

आईसीसी द्वारा शेयर की गई तस्वीर
आईसीसी द्वारा शेयर की गई तस्वीर

कोरोना वायरस की वजह से तमाम खेल गतिविधियों के साथ विश्व भर में हो रही क्रिकेट सीरीज भी प्रभावित हुई हैं। कोविड-19 के कारण सभी क्रिकेट सीरीज रद्द या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में सभी क्रिकेट फैन अपने घर पर बैठकर क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं। यही वजह है कि आईसीसी लगातार सोशल मीडिया के जरिए अलग-अलग तरह के चैलेंज लेकर आ रही है जिससे फैंस का मनोरंजन हो सके। इसी बीच आईसीसी ने एक और ट्वीट किया है।

कोरोनावायरस के कारण घर पर बैठे फैंस काफी बोर हो रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया उनके मनोरंजन का एक माध्यम बना हुआ है और इससे वो अभी भी क्रिकेट और क्रिकेटर्स से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में आईसीसी ने ट्विटर के जरिए ने इस ट्वीट के जरिए क्रिकेट फैंस से एक सवाल किया है। आईसीसी ने फैंस से एक क्रिकेटर की तस्वीर के साथ कुछ हिंट्स दिए है और इस खिलाड़ी का नाम पूछा है।

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News - वसीम जाफर ने ऑल टाइम मुंबई इलेवन का किया चयन, रोहित शर्मा को चुना ओपनिंग बल्लेबाज

आईसीसी ने इस ट्वीट में खिलाड़ी के बारे में तीन हिंट्स दिए हैं। पहला कि उन्होंने 2006 चैंपियंस ट्रॉफी में हैट्रिक ली थी। दूसरा कि इस खिलाड़ी ने टेस्ट में शतक बनाया है। तीसरा कि यह खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप विनर रह चुका है। इन हिंट्स के साथ आईसीसी ने इस खिलाड़ी को पहचानने के लिए कहा है।

आईसीसी के यह ट्वीट जमकर वायरल हो रही है। फैंस लगातार इसका जवाब दे रहे है। कई फैंस ने इसका सही जवाब भी बता दिया है। आईसीसी ने भी बाद में इस प्रश्न का सही उत्तर ट्वीट किया है। देखें फैंस के कुछ जवाब और आईसीसी का ट्वीट-

आईसीसी का ट्वीट

हालांकि कुछ यूजर्स इस प्रश्न का सही जवाब देने में नाकाम रहे। उन्होंने इस खिलाड़ी की पहचान ड्वेन ब्रावो और डैरेन सैमी जैसे खिलाड़ियों के रुप में की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now