Create
Notifications

'भारतीय' खिलाड़ियों का जबरदस्त शतक, 300 से ज्यादा रन बनाकर टीम को दिलाई शानदार जीत

यूएस को मिली शानदार जीत (Photo Credit - USA Twitter)
यूएस को मिली शानदार जीत (Photo Credit - USA Twitter)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग-2 (ICC Cricket World Cup League Two) के 13वें राउंड की शुरूआत हो गई है। इस राउंड के पहले मुकाबले में यूएसए (USA Cricket Team) ने ओमान (Oman Cricket Team) को 114 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए यूएस की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 323 रन बनाए, जवाब में ओमान की टीम 43.3 ओवर में 209 रन पर सिमट गई।

ओमान के कप्तान जीशान मकसूद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ। यूएसए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर बना दिया। सुशांत मोदानी और कप्तान मोनांक पटेल ने दूसरे विकेट के लिए 209 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर अपनी टीम को एक अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। सुशांत मोदानी ने 133 गेंद पर 111 रन बनाए और मोनांक पटेल ने सिर्फ 101 गेंद पर 11 चौके और 6 छक्के की मदद से 130 रनों की जबरदस्त पारी खेली। ओमान की तरफ से खावर अली ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

अली खान ने 5 विकेट लेकर ओमान को किया ढेर

टार्गेट का पीछा करने उतरी ओमान के ऊपर बड़े लक्ष्य का दबाव साफतौर पर दिखा। कश्यप प्रजापति 28 और जतिंदर सिंह 12 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान जीशान मकसूद सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 50 रन पर 3 विकेट गिरने के बाद चौथे विकेट के लिए शोएब खान और अयान खान ने 107 रनों की शानदार साझेदारी की। ये दोनों ही खिलाड़ी 59-59 रन बनाकर आउट हुए।

इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद ओमान की हार तय हो गई और आखिर में पूरी टीम 43.3 ओवर में सिर्फ 209 रन बनाकर सिमट गई। यूएसए की तरफ से अली खान ने जबरदस्त गेंदबाजी की और 8.3 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

WHAT A WIN!A dominant 114 run win over the #CWCL2 leaders, Oman gets the 2nd SkyExch.net ICC Cricket World Cup League 2 series off to the perfect start as Ali Khan stars with taking a maiden 5 wicket haul in ODI cricket!FULL SCORECARD: usacricket.org/match-center/ https://t.co/96H8KmLJPN

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...