Create

आईसीसी वनडे रैंकिंग में नेपाल और यूएसए के खिलाड़ी ने चौंकाया

संदीप लामिछाने को आईसीसी रैंकिंग में फायदा मिला
संदीप लामिछाने को आईसीसी रैंकिंग में फायदा मिला
reaction-emoji
Vivek Goel

यूएसए (USA Cricket team) के सौरभ नेत्रवलकर (Saurabh Netravalkar) और नेपाल (Nepal Cricket team) के स्पिनर संदीप लामिछाने (Sandeep Lamichhane) को ओमान के अल अमीरात में आईसीसी पुरुषों के क्रिकेट वर्ल्‍ड कप लीग 2 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के दम पर एमआरएफ आईसीसी पुरुषों की वनडे प्‍लेयर रैंकिंग (ICC Men's Odi Ranking) में जबरदस्‍त फायदा मिला है।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नेत्रवलकर ने पिछले गुरुवार को ओमान के खिलाफ 39 रन देकर तीन विकेट लिए थे जबकि अगले ही दिन उन्‍होंने नेपाल के खिलाफ 29 रन देकर चार विकेट लिए थे। सौरभ नेत्रवलकर को 12 स्‍थान का फायदा हुआ और वह गेंदबाजों की लिस्‍ट में 72वें स्‍थान पर पहुंच गए हैं।

संदीप लामिछाने ने यूएसए और ओमान के खिलाफ पिछले दो मुकाबलों में कुल 6 विकेट लिए और 12 स्‍थान के फायदे के साथ वह 79वें पायदान पर पहुंच गए हैं।

ओमान के कप्‍तान जीशान मकसूद को भी 12 स्‍थान का फायदा हुआ और अब वो 86वें नंबर पर पहुंच गए हैं। नेपाल के करण केसी 31 स्‍थान के फायदे के साथ बुधवार को जारी होने वाली पुरुषों की साप्‍ताहिक रैंकिंग्‍स अपडेट में 127वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

बल्‍लेबाजों में यूएसए के मोनांक पटेल को 12 स्‍थान का फायदा हुआ, जिससे वह 101वें स्‍थान पर पहुंचे। ओमान के मोहम्‍मद नदीम 17 स्‍थान के फायदे के साथ 107वें स्‍थान पर पहुंचे। यूएसए के जसकरण मल्‍होत्रा (113) और स्‍टीवन टेलर (123) व संदीप गौड़ (115), जीशान मकसूद (116) और जतिंदर सिंह (120) की तिकड़ी को ताजा अपडेट में फायदा मिला है।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...