ICC ने फैंस को दी बड़ी सौगात, भारत बनाम पाकिस्तान मैच समेत कई मुकाबलों के लिए किया बड़ा ऐलान

आईसीसी ने जारी किए अतिरिक्त टिकट (Photo Courtesy: ICC and X)
आईसीसी ने जारी किए अतिरिक्त टिकट (Photo Courtesy: ICC and X)

ICC Release Extra Ticket for T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज और अमेरिका में शुरू हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के रोमांच के बीच आईसीसी ने फैंस की खुशी डबल कर दी है और मंगलवार को बड़ा फैसला लेते हुए वर्ल्ड कप के कुछ बड़े मैचों के लिए अतिरिक्त टिकट जारी कर दिए हैं। आईसीसी ने यह फैसला अपने सभी पार्टनर के साथ मिलकर लिया और सुनिश्चित किया कि अधिक से अधिक फैंस इस ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा बन सकें।

भारत-पाकिस्तान महामुकाबले के लिए भी अतिरिक्त टिकट

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर अतिरिक्त टिकट जारी किए जाने की जानकारी साझा की है। अब फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को होने वाले महामुकाबले के अतिरिक्त टिकट भी ले सकेंगे। पहले इस मुकाबले के टिकट पूरी तरह से खत्म हो गए थे लेकिन अब सामान्य टिकट भी जारी किए गए हैं।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के अलावा अन्य मुकाबलों के लिए भी अधिक कैटेगरी उपलब्ध हैं, जिनमें टेक्सास के ग्रैड प्रेयरी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडिय और फ्लोरिडा के ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम में होने वाले मैच शामिल हैं। इन स्टेडियम में अब बिक्री के लिए सीमित सामान्य टिकट उपलब्ध हैं।

फैंस वेस्टइंडीज और अमेरिका में आयोजित टी20 वर्ल्ड कप के बेहतरीन अनुभव पाने के लिए प्रीमियम क्लब और विशेष डायमंड क्लब के टिकट ले सकते हैं। यहां फैंस क्रिकेट के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बेस्ट सीट पर वर्ल्ड कप का आनंद उठा सकते हैं। जिन फैंस को आईसीसी द्वारा जारी अतिरिक्त टिकट लेना है वो tickets.t20worldcup.com पर जाकर बुक कर सकते हैं। वहीं वेस्टइंडीज के मैदानों पर आयोजित होने वाले मैचों के टिकट बॉक्स ऑफिस से भी लिए जा सकते हैं।

आपको बता दें कि आईसीसी के इस कदम ने फैंस को काफी खुशी दी है। खासतौर पर भारतीय फैंस जो टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जाना चाहते थे लेकिन टिकट ना मिलने की वजह से निराश थे।

बता दें कि भारतीय टीम 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपने सफर का आगाज करने वाली है। मुकाबले के लिए भारतीय टीम ने जमकर तैयारियां की हैं। इसी मैदान पर 9 जून को भारत का सामना पाकिस्तान से भी होना है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now