Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईसीसी ने दिया इस क्रिकेटर को पहचानने का चैलेंज, लेकिन देना है सिर्फ गलत जवाब

आईसीसी द्वारा शेयर की गई तस्वीर
आईसीसी द्वारा शेयर की गई तस्वीर
CONTRIBUTOR
Modified 07 Apr 2020, 12:13 IST
न्यूज़
Advertisement

इन दिनों जब लॉकडाउन के कारण सभी क्रिकेट सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं, तब क्रिकेटर घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। सभी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में आईसीसी और बीसीसीआई भी शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। इसी बीच आईसीसी की तरफ से एक ट्वीट सामने आई है जिसमें उन्होंने एक खिलाड़ी की झलक दिखाई है और उसे पहचानने के लिए कहा है।

आईसीसी ने उस खिलाड़ी की तस्वीर पीछे से दिखाई है जिसमें खिलाड़ी के हाथ दिख रहे हैं। हालांकि खिलाड़ी के हाथ पर बने टैटू से उसे पहचानना काफी आसान हो रहा है लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। आईसीसी ने ट्वीट कर कहा है कि केवल गलत जवाब ही दें। देखें ट्वीट

ये भी पढ़ें: आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट की वजह से ऑस्ट्रेलिया ने विराट कोहली की स्लेजिंग नहीं की - माइकल क्लार्कh

आईसीसी को भी यह बात पता थी कि इस खिलाड़ी को उसके टैटू से पहचानना काफी आसान है और सभी को पता चल जाएगा इसलिए उसने ट्वीट पर लिखा कि इसका केवल गलत जवाब ही दिया जाए।

इस ट्वीट के बाद जैसों उत्तरों की बाढ़ आ गई हो। लोगों ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को पहचानने में बिल्कुल भी देर नहीं की और ट्वीट कर इसे किंग और उनका नाम ट्वीट करने लगे। हालांकि वो ये भूल गए कि आईसीसी ने केवल गलत जवाब देने के लिए कहा है। कई लोगों ने इसे विराट कोहली के रूप में पहचाना।

लेकिन इस ट्वीट के बाद काफी मजेदार जवाब भी मिले। गलत जवाब देने के लिए किसी ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताया तो किसी ने इसे स्टीव स्मिथ, शाहिद अफरीदी तक बता डाला। आप भी देखिए कुछ मजेदार जवाब

Advertisement

आप भी देखिए यह तस्वीर और बताइये कौन है यह खिलाड़ी लेकिन याद से। केवल गलत जवाब ही दीजिएगा।

Published 07 Apr 2020, 12:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit