Create
Notifications
Advertisement

ICC ने विमेंस टी20 वर्ल्ड कप में शेफाली वर्मा द्वारा लगाए छक्कों को किया शेयर

  • शेफाली वर्मा के छक्कों के कम्पाइलेशन को आईसीसी ने शेयर किया।
  • भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस खिलाड़ी ने आईसीसी टी20 महिला विश्वकप में मारे थे सबसे ज्यादा छक्के।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 10:08 IST

शेफाली वर्मा
शेफाली वर्मा

ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप में शेफाली वर्मा का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा था और उनकी बदौलत ही भारत ने फाइनल में जगह बनाई थीं। भारतीय टीम को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। शेफाली वर्मा ने टूर्नामेंट में खेले 5 मैचों में 9 छक्के लगाए थे। आईसीसी ने टूर्नामेंट में उनके छक्कों के कम्पाइलेशन को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: IPL Records - रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज 


इस वीडियो में शेफाली वर्मा एक के एक दमदार शॉट मार रहीं हैं। इस वीडियो के साथ आईसीसी ने कैप्शन दिया है कि “भारत की स्टार खिलाड़ी शेफाली वर्मा ने इस साल के आईसीसी विमन टी20 वर्ल्ड कप में जॉइंट रूप से सबसे ज्यादा छक्के मारे। फिर से जिएं उनके हिट्स"

आईसीसी ने पहले भी कुछ वीडियो शेयर किए थे जिसमें सारे रनआउट, बोल्ड आउड और सबसे अच्छी बाउंड्री का वीडियो कम्पाइलेशन था। ऐसे में शेफाली वर्मा का अलग से वीडियो शेयर करना दर्शाता है कि उन्होंने आईसीसी महिला टी 20 विश्वकप में कितना शानदार प्रदर्शन किया है।

बता दें, शेफाली वर्मा ने आईसीसी बल्लेबाजों की रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं। इस बीच वो पहले स्थान पर भी कुछ समय तक रही थीं। मिताली राज के बाद ऐसा करने वाली वो दूसरी भारतीय खिलाड़ी हैं। लेकिन, खास बात यह है कि वे केवल 16 साल की हैं और उन्होंने 18 मैच ही खेले हैं।

हरियाणा के रोहतक की रहने वालीं शेफाली ने अबतक सिर्फ 18 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले ही खेले हैं। इतने कम अनुभव के बावजूद शेफाली के जबरदस्त प्रदर्शन उनकी फॉर्म को दर्शाता है। 146.96 की स्ट्राइक रेट से इंटरनेशनल करियर में वह 485 रन बना चुकीं हैं। आपको बता दें टूर्नामेंट में शेफाली वर्मा के अलावा एलिसा हीली ने भी 9 छक्के लगाए थे।



Published 24 Mar 2020, 10:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit