आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत को लेकर एक खास वीडियो किया शेयर

Nitesh
England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और ऐसे में आईसीसी इसके प्रमोशन में अभी से जुट गई है। टी20 वर्ल्ड कप का लगातार प्रचार-प्रसार किया जा रहा है और सोशल मीडिया इसमें एक बड़ी भूमिका निभा रहा है। आईसीसी लगातार किसी ना किसी प्लेयर का वीडियो शेयर कर रही है। इसी कड़ी में आईसीसी ने दिग्गज भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो शेयर किया है।

भारत की ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत में ऋषभ पंत ने काफी बड़ी भूमिका निभाई थी। वहीं पूर्व कप्तान टिम पेन के साथ बेबी सिटर वाले स्लेजिंग को लेकर भी वो काफी चर्चा में रहे थे। यही वजह है कि पंत ऑस्ट्रेलिया में काफी फेमस हो गए हैं और इस बार का टी20 वर्ल्ड कप भी ऑस्ट्रेलिया में ही है।

आईसीसी ने ऋषभ पंत का टी20 वर्ल्ड कप में किया स्वागत

आईसीसी ने अपने नए प्रोमो में ऋषभ पंत को शामिल किया है और कहा कि इस बड़े टूर्नामेंट में आपका स्वागत है। आप भी देखिए ये वीडियो।

इससे पहले आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का भी वीडियो शेयर किया था। इसमें ग्लेन मैक्सवेल काफी भीमकाय शरीर में नजर आ रहे थे। इसके बाद ऋषभ पंत ने इस रील को देखा और खुद एक वीडियो बनाकर मैक्सवेल को जवाब दिया था और इशारों ही इशारों में ये भी बताया था कि अगले वीडियो का वो हिस्सा होंगे।

ऋषभ पंत ने आईसीसी के रील को मिक्स्ड किया और कहा, 'हैलो, मैं ऋषभ पंत। मैंने टी20 वर्ल्ड कप के कुछ कंटेट देखने के बारे में सोचा और मैं एक बड़े चीज का खुलासा करने जा रहा हूं। ग्लेन मैक्सवेल को देखिए। वो नॉर्मल से काफी ज्यादा बड़े लग रहे हैं। अगर आपको लगता है कि मैक्सी काफी भारी दिख रहे हैं तो फिर इंतजार कीजिए कि अगला कौन आने वाला है।'

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now