Create
Notifications

बांग्लादेश की थाईलैंड के खिलाफ चौंकाने वाली हार, ज़िम्बाब्वे की रोमांचक जीत 

ज़िम्बाब्वे की यूएसए के खिलाफ रोमांचक जीत (Photo - ICC)
ज़िम्बाब्वे की यूएसए के खिलाफ रोमांचक जीत (Photo - ICC)
Prashant

ICC WCW One Day Qualfier में थाईलैंड ने बांग्लादेश को हराकर चौंका दिया। अन्य मुकाबलों में ज़िम्बाब्वे ने यूएसए को 1 विकेट और आयरलैंड ने नीदरलैंड्स को 29 रनों से हराया। थाईलैंड ने डेब्यू वनडे में ज़िम्बाब्वे को हराया था और अब उन्होंने बांग्लादेश को हराकर जबरदस्त जीत दर्ज की।

हरारे स्पोर्ट्स क्लब में पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने फरज़ाना हक़ के 51 और मुर्शिदा खातून के 46 रनों की मदद से 50 ओवर में 176/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में थाईलैंड ने 39.2 ओवर में 132/2 का स्कोर बनाया और उसके बाद बारिश के कारण मैच आगे नहीं खेला जा सका। इस वजह से थाईलैंड ने डकवर्थ-लुईस नियम से 16 रनों से जीत हासिल की। सोरनारिन टिपोक (69 एवं 1/35) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ताकाशिंगा क्रिकेट क्लब में यूएसए ने पहले खेलते हुए सिर्फ 131 रन बनाये, जिसके जवाब में ज़िम्बाब्वे के 9 विकेट 115 रनों पर गिर गए थे लेकिन फ्रांसिस्का चिपारे ने 16 रनों की उपयोगी पारी खेलकर टीम को एक विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। लोरीन शुमा (3/19) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

सनराइज स्पोर्ट्स क्लब में आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाये, लेकिन जवाब में नीदरलैंड्स की टीम सिर्फ 170 रनों पर ढेर हो गई। आयरलैंड की कप्तान लौरा डेलानी (75 एवं 1/24) को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

27 नवंबर को ग्रुप ए में श्रीलंका का सामना वेस्टइंडीज और ग्रुप बी में ज़िम्बाब्वे का सामना पाकिस्तान एवं थाईलैंड का सामना यूएसए के खिलाफ होगा।


Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...