COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सरफराज अहमद ने मोहम्मद आमिर के प्रदर्शन पर जताई चिंता, विश्व कप टीम में चुने जाने को लेकर पैदा हुआ संशय

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
452   //    Timeless

Enter caption

विश्व कप में अब करीब डेढ़ महीने ही बचे हैं। आस्ट्रेलिया से पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज हारने के बाद पाकिस्तान टीम के चयनकर्ता परेशान हैं। उधर, पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने मोहम्मद आमिर के खराब प्रदर्शन के चलते उनको लेकर चिंता जाहिर की है। इसके बाद तो बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज के लिए विश्वकप टीम में चयन पर अनिश्चितता के बादल मंडराने लगे हैं। कहा जा रहा है कि कप्तान की इस तरह की चिंता उन्हें विश्वकप टीम से बाहर कर सकती है। 

सरफराज अहमद ने कहा कि जब आपका मुख्य गेंदबाज लगातार विकेट नहीं ले पा रहा हो तो निश्चित रूप से कप्तान के लिए यह चिंता की बात होगी। कोई भी मुकाबला तभी जीता जा सकता है, जब गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करें। अगर गेंदबाज हाल के कुछ मैचों में विकेट लेने में कामयाब नहीं रहा तो हम उससे कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वो क्रिकेट के सबसे बड़े आयोजन में सफल साबित होगा। सरफराज ने आगे कहा कि मैं यह नहीं कह सकता हूं कि आमिर पाकिस्तान की विश्वकप टीम में होगा कि नहीं लेकिन हमारी योजना के लिए चीजें स्पष्ट हैं। जब टीम की घोषणा की जाएगी तो सब कुछ साफ कर दिया जाएगा।

Enter caption

आमिर ने आखिरी बार 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी में 16 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे। उसके बाद से उनका प्रदर्शन लचर रहा है। 26 साल के इस गेंदबाज ने बाद में 14 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें मैच में एक से ज्यादा विकेट आमिर के खाते में नहीं जुड़ा है। यहां तक की नौ मैचों में वह एक भी विकेट लेने में सफल साबित नहीं हुए थे। अब 18 अप्रैल को वर्ल्ड कप की पाकिस्तान टीम की घोषणा की जाएगी। सुनने में आ रहा है कि 23 अप्रैल से इंग्लैंड से पांच वनडे मैचों की सीरीज होनी है और उसके बाद कुछ काउंटी मैच होने हैं। ऐसे में शायद चयनकर्ता आमिर का फैसला उनके इन मैचों में प्रदर्शन को देखने के बाद करें।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...