अगर अंबाती रायडू टीम का हिस्सा होते तो भारत वर्ल्ड कप जीत सकता था - सुरेश रैना

अंबाती रायडू
अंबाती रायडू

हाल ही में संन्यास लेने वाले दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। सुरेश रैना ने कहा है कि अगर अंबाती रायडू भारतीय टीम में होते तो भारत 2019 का वर्ल्ड कप जीत सकता था। रैना ने कहा कि अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलनी चाहिए थी।

क्रिकबज्ज में छपी खबर के मुताबिक सुरेश रैना ने अंबाती रायडू को नंबर 4 के लिए बेहतर बल्लेबाज बताया। रैना के मुताबिक रायडू ने काफी कड़ी मेहनत की थी और उनकी टीम में जगह बनती थी।

मैं चाहता था कि नंबर 4 पर अंबाती रायडू भारत के लिए खेलें क्योंकि वो काफी कड़ी मेहनत कर रहे थे। वो लगभग डेढ़ साल से टीम में थे और अच्छा प्रदर्शन भी किया था, इसके बावजूद उन्हें वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली थी। 2018 में जब मुझे भारतीय टीम में जगह मिली थी तो मुझे अच्छा नहीं लगा था क्योंकि अंबाती रायडू के फिटनेस टेस्ट में फेल होने की वजह से मुझे टीम में जगह मिली थी। मुझे अच्छा नहीं लग रहा था कि रायडू के फेल होने पर मेरा चयन हुआ।

अंबाती रायडू के होने पर भारतीय टीम चैंपियन बन सकती थी - सुरेश रैना

सुरेश रैना ने आगे कहा कि अगर अंबाती रायडू भारत की वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होते तो टीम चैंपियन बन सकती थी।

वो नंबर 4 पर एक बेहतरीन बल्लेबाज थे। अगर वो वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होते तो हम टूर्नामेंट जीत भी सकते थे। रायडू एक बेहतरीन विकल्प थे और सीएसके के लिए उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो चेन्नई में लगे कैंप में भी शानदार बैटिंग कर रहे थे।

आपको बता दें कि अंबाती रायडू वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह पर विजय शंकर को टीम में शामिल कर लिया गया था और उसके बाद रायडू का थ्रीडी वाला बयान काफी चर्चा में रहा था।

अंबाती रायडू ने इसके बाद संन्यास का भी ऐलान कर दिया था, हालांकि बाद में उन्होंने रिटायरमेंट से वापसी की।

ये भी पढ़ें: आईपीएल की तुलना दुनिया की किसी और लीग से नहीं की जा सकती है -मोहम्मद नबी

Quick Links

App download animated image Get the free App now