Create
Notifications

"अगर आंद्रे रसेल आईपीएल में तीसरे नंबर पर बैटिंग करें तो वो दोहरा शतक भी बना सकते हैं"

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स के चीफ मेंटर डेविड हसी ने दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर आंद्रे रसेल को 60 गेंद खेलने का मौका मिले तो उनके पास इतनी क्षमता है कि वो आईपीएल में दोहरा शतक भी जड़ सकते हैं। डेविड हसी के इस बयान से पता चलता है कि आंद्रे रसेल इस आईपीएल सीजन बैटिंग ऑर्डर में ऊपर खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

डेविड हसी ने कहा कि आईपीएल 2019 के सीजन में टीम ने कुछ गलत फैसले लिए थे और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा था। टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी लेकिन इस सीजन नए टीम मैनेजमेंट की अगुवाई में केकेआर वही गलती नहीं दोहराना चाहेगी। इनमें से एक चीज ये है कि आंद्रे रसेल को बैटिंग में प्रमोट करना।

आईएनएस से बातचीत में डेविड हसी ने कहा " अगर इससे टीम को फायदा होता है और हमें जीत मिलती है तो क्यों नहीं रसेल को हम ऊपर भेज सके। अगर आंद्रे रसेल नंबर 3 पर बैटिंग के लिए आते हैं और उन्हें 60 गेंद खेलने का मौका मिलता है तो फिर वो दोहरा शतक भी लगा सकते हैं। वो कुछ भी कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जो इस आईपीएल सीजन सबसे ज्यादा छक्के लगा सकते हैं

डेविड हसी के मुताबिक आंद्रे रसेल केकेआर की धड़कन हैं

डेविड हसी ने कहा कि आंद्रे रसेल केकेआर की दिल की धड़कन हैं। टीम के पास कई सारे बैटिंग ऑप्शन हैं जिसकी वजह से रसेल को प्रमोट किया जा सकता है।

उन्होंने कहा "आंद्रे रसेल एक जबरदस्त प्लेयर हैं और शायद टीम की धड़कन हैं। वास्तव में हमारी टीम काफी संतुलित है और कोई कहीं भी बैटिंग कर सकता है। लेकिन अगर रसेल के नंबर 3 पर बैटिंग करने से टीम को फायदा होता है तो उन्हें जरुर करना चाहिए।"

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल ने पिछले सीजन में केकेआर के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 13 पारियों में 56.66 की शानदार औसत से 510 रन बनाए थे और 11 विकेट भी लिए थे। इस सीजन भी केकेआर को उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें: 2 दिग्गज गेंदबाज जो इस आईपीएल सीजन 4 गेंद पर 4 विकेट चटका सकते हैं


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...