Create
Notifications

अगर हार्दिक पांड्या को कॉन्ट्रैक्ट टिस्ट में डिमोट कर दिया जाए तो मुझे हैरानी नहीं होगी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

पूर्व भारतीय क्रिकेटर निखिल चोपड़ा ने कहा है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से डिमोट किया जा सकता है। निखिल चोपड़ा के मुताबिक अगर पांड्या को डिमोट किया जाता है तो उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी।

हार्दिक पांड्या ने आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया था। इसके बाद न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका सीरीज में वो टीम का हिस्सा नहीं थे और इंजरी की वजह से विजय हजारे ट्रॉफी में भी नहीं खेले। 2019 वनडे वर्ल्ड कप के बाद से ही हार्दिक पांड्या का ग्राफ नीचे गिरता चला गया है। इंजरी की वजह से वो ज्यादातर भारतीय टीम से बाहर ही रहे हैं। वहीं भारतीय टीम में उनका परफॉर्मेंस भी अच्छा नहीं रहा। चोटिल होने की वजह से उन्होंने गेंदबाजी करना बंद कर दिया। हाल ही में उन्हें आईपीएल में अहमदाबाद टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है - निखिल चोपड़ा

हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी नहीं करने की वजह से टीम इंडिया का कॉम्बिनेशन उतना अच्छा नहीं रह गया है। वहीं पांड्या बल्ले से भी उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। इस बारे में बात करते हुए निखिल चोपड़ा ने खेलनीति पोडकास्ट पर कहा "प्रमोशन की जब बात आती है तो उस खिलाड़ी के पोटेंशियल को जरूर देखा जाता है लेकिन आपको ये भी देखना होगा कि उस प्लेयर ने खुद को मिले मौके का कितना फायदा उठाया है। अगर हार्दिक पांड्या को ए से बी ग्रेड में डिमोट कर दिया जाए तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी, क्योंकि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उन्हें अगले चरण में प्रमोट किया जा सकता है लेकिन दूसरे खिलाड़ियों के लिए आपको एक उदाहरण भी सेट करना चाहिए कि अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं करेंगे तो फिर आपको डिमोट किया जा सकता है।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...