अगर मैं चोटिल ना हुआ होता तो पाकिस्तान को वर्ल्ड कप जिता देता...शाहीन अफरीदी का बड़ा बयान

Pakistan v England - ICC Men
Pakistan v England - ICC Men's T20 World Cup: Final

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने टीम के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) नहीं जीत पाने को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर वो इंजरी का शिकार ना हुए होते तो पाकिस्तान को ये वर्ल्ड कप जिता देते।

दरअसल शाहीन शाह अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान चोट लग गई थी। टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने फिट होकर वापसी की थी और बेहतरीन गेंदबाजी भी की थी। हालांकि फाइनल मुकाबले में आकर अहम समय पर वो एक और बार चोटिल हो गए और इससे पाकिस्तान टीम को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा। उनकी कमी काफी खली।

शाहीन अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में अपनी इंजरी को लेकर जताया दुख

शाहीन शाह अफरीदी ने इस बात को लेकर दुख जताया है कि वो फाइनल मैच में चोटिल हो गए थे। उन्होंने कहा कि अगर वो उपलब्ध होते तो शायद पाकिस्तान की टीम जीत भी सकती थी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर हर एक प्लेयर का सपना होता है कि वो अपने देश के लिए वर्ल्ड कप का खिताब जीते। मुझे 2021 का टी20 वर्ल्ड कप अभी भी याद है। इसके अलावा 2022 के वर्ल्ड कप में अगर मैं अहम समय पर चोटिल ना हुआ होता तो शायद हम वर्ल्ड कप जीत जाते। शायद अगर मैं फिट होता और गेंदबाजी करता तो हम टूर्नामेंट जीत जाते। हालांकि इंजरी कभी भी हो सकती है।

आपको बता दें कि इंजरी की वजह से ही शाहीन अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 3 टेस्ट और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट और 3 वनडे मुकाबलों से बाहर रहे। उन्होंने कहा कि जब आप चोट के कारण अपने घरेलू मैच नहीं खेल पाते हैं तो यह निराशाजनक और मुश्किल होता है। मैं टेस्ट न खेल पाने से ज्यादा परेशान था, क्योंकि मुझे टेस्ट क्रिकेट ज्यादा पसंद है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now