अगर मुझे विराट से 20 मिनट बात करने का मौका मिले तो उन्हें काफी फायदा होगा, पूर्व क्रिकेटर का बयान

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें 20 मिनट विराट कोहली से बात करने का मौका मिले तो वो उनकी काफी मदद कर सकते हैं।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को वनडे सीरीज में 2-1 से हरा दिया। हालांकि इस दौरान विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा। वो ना तो टी20 सीरीज में रन बना पाए और ना ही वनडे में उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिली।

मैं शायद विराट कोहली की मदद कर सकता हूं - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक उन्हें अगर विराट कोहली से बात करने का मौका मिले तो वो उनकी मदद कर सकते हैं। उन्होंने तीसरे वनडे के बाद इंडिया टुडे पर बातचीत के दौरान कहा,

अगर मुझे उनके साथ 20 मिनट की बातचीत का मौका मिले तो मैं उन्हें बता सकता हूं कि कोहली को क्या करने की जरूरत है। इससे शायद उन्हें फायदा होगा। मैं ये नहीं कह रहा कि इससे उन्हें फायदा होगा ही लेकिन शायद हो सकता है। खासकर उनके ऑफ स्टंप लाइन की कमजोरी को देखते हुए मुझे उम्मीद है।

विराट कोहली की अगर बात करें तो पिछले कुछ साल से उनका बल्ला खामोश है। अपने करियर में 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली को पिछले लगभग तीन साल से 71वें शतक का इंतजार है। उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2019 में अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाया था और इसके बाद से शतक नहीं लगा पाए हैं। उनके लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं।

विराट कोहली को वेस्टइंडीज टूर के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है और अब वो एक महीने के ब्रेक पर लंदन में ही रहेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now