Create
Notifications

"केकेआर के अच्छा प्रदर्शन ना करने पर इयोन मोर्गन कप्तानी में दिनेश कार्तिक को रिप्लेस कर सकते हैं"

इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक
इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक
Nitesh

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल में केकेआर टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनील गावस्कर ने कहा है कि अगर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो फिर अनुभवी इयोन मोर्गन कप्तानी में दिनेश कार्तिक को रिप्लेस कर सकते हैं।

सुनील गावस्कर ने कहा कि ऐसा पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ हुआ था। अजिंक्य रहाणे को बीच सीजन कप्तानी से हटाकर स्टीव स्मिथ को नया कप्तान नियुक्त किया गया था।

स्पोर्ट्स तक से खास बातचीत में सुनील गावस्कर ने कहा " कोलकाता नाइट राइडर्स एक ऐसी टीम है जिनके पास काफी आक्रामक बैटिंग ऑर्डर है। इयोन मोर्गन के आ जाने से उनका मिडिल ऑर्डर और मजबूत हो गया है और उसमें स्थिरता आ गई है। वो एक खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। यहां तक कि ऐसा भी हो सकता है कि अगर पहले 4-5 मैच में केकेआर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहता है तो फिर दिनेश कार्तिक की जगह इयोन मोर्गन को भी टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। ऐसा हम पहले भी देख चुके हैं।"

ये भी पढ़ें: अंबाती रायडू ने दिखा दिया है कि उन्हें वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए थी - हरभजन सिंह

केकेआर के पास टी20 का बेस्ट प्लेयर है - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने इस आईपीएल सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस को लेकर भी प्रतिक्रिया दी जो इस सीजन केकेआर की टीम का हिस्सा होंगे। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में पैट कमिंस का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था।

उन्होंने कहा " केकेआर के पास आंद्रे रसेल के रूप में टी20 का सबसे बड़ा प्लेयर है लेकिन उनके पास इस सीजन का सबसे महंगा खिलाड़ी भी है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज के दौरान उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। इसीलिए उनके ऊपर थोड़ा दबाव होगा।"

आपको बता दें कि केकेआर ने आईपीएल नीलामी में पैट कमिंस के लिए सबसे महंगी बोली लगाई थी। उन्होंने पैट कमिंस को 15.50 करोड़ रकम में खरीदा था। इसके साथ ही वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए थे।

ये भी पढ़ें: 5 बल्लेबाज जिनके नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा डक है


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...