Create

"अगर भारतीय टीम को पाकिस्तान हरा देती है तो मुझे काफी हैरानी होगी"

India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
India v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं और इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भी बड़ा बयान दिया है। कैफ ने कहा है कि पाकिस्तान के मुकाबले भारतीय टीम काफी ज्यादा बेहतर है और अगर पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया तो मुझे काफी हैरानी होगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले का इंतजार हर फैंस को काफी बेसब्री के साथ है। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हमेशा हाई-वोल्टेज होता है। वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने हर बार पाकिस्तान को हराया है और इस बार भी भारतीय टीम का पलड़ा भारी लग रहा है।

मोहम्मद कैफ ने जी न्यूज के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भारत ने हमेशा वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की है। ये एक रिकॉर्ड है। हालांकि मैं रिकॉर्ड्स पर उतना विश्वास नहीं करता और ना ही इंडियन टीम भी करती होगी। उस दिन क्या होता है ये मायने रखता है। भारतीय टीम काफी अच्छी तरह से तैयार है। विराट कोहली ने बेहतरीन प्लानिंग की होगी और आपके पास एम एस धोनी भी मेंटर के तौर पर हैं।

पाकिस्तान अगर जीत हासिल करती है तो ये मेरे लिए चौंकाने वाला होगा - मोहम्मद कैफ

मोहम्मद कैफ के मुताबिक इस मुकाबले में भारतीय टीम का पलड़ा पाकिस्तान के खिलाफ भारी रहेगा। अगर पाकिस्तान मैच जीत जाती है तो ये चौंकाने वाला होगा। उन्होंने आगे कहा,

भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहेगा क्योंकि वो पिछले दो महीने से दुबई में ही हैं। भारतीय खिलाड़ी वहां की परिस्थितियों के आदी हो चुके हैं। अगर पाकिस्तान किसी तरह भारतीय टीम को हराने में कामयाब रहता है तो व्यक्तिगत तौर पर मुझे काफी हैरानी होगी क्योंकि उनके पास भारत जैसी मजबूत टीम नहीं है। टी20 क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है लेकिन अगर हम वर्तमान फॉर्म को देखें या फिर टीम प्रेशर को कैसे हैंडल करती है इसको देखें तो फिर भारत की तैयारी ज्यादा बेहतर है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...