Create
Notifications

"अगर पृथ्वी शॉ को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाता है तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी"

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रैड हॉग के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में फ्लॉप परफॉर्मेंस के बाद पृथ्वी शॉ की तकनीक में काफी सुधार हुआ है। अगर टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल कर लिया जाए तो इसमें मुझे कोई हैरानी नहीं होगी।

पृथ्वी शॉ की अगर बात करें तो उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने रिकॉर्ड 827 रन बनाए थे। इसके अलावा आईपीएल 2021 के पहले फेज में भी उनका प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा था। यही वजह रही कि श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया।

पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में जबरदस्त पारी खेली

पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। उन्होंने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 24 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 43 रन बनाए। उनकी इस पारी की वजह से भारतीय टीम की शुरूआत काफी अच्छी रही और टीम ने एकतरफा जीत हासिल की।

ब्रैड हॉग ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पृथ्वी शॉ की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि शॉ ने अपनी कमजोरियों पर काम किया और उन्हें दूर करके जबरदस्त तरीके से वापसी की है। उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद उन्होंने अपनी तकनीक में काफी सुधार किया है। ऑस्ट्रेलिया में ऑफ स्टंप के बाहर वो थोड़े गलत शॉट खेल रहे थे। उन्होंने अपनी इस कमी पर काम किया और इसे दूर किया। श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में वो जबरदस्त तरीके से बैकफुट ड्राइव लगा रहे थे। उनका सिर एकदम गेंद के पीछे रहता था और इसी वजह से वो बेहतर पोजिशन में रहते थे। यहां तक कि फ्रंट फुट पर भी वो काफी शानदार पोजिशन में रहते थे। उन्होंने अपनी तकनीक में काफी सुधार किया। अगर उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाता है तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...