दीप दासगुप्ता ने रोहित शर्मा को टीम में शामिल करने को लेकर दिया बयान

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

बीते सोमवार को आगामी ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Team) का ऐलान किया गया। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टेस्ट, टी20 और एकदिवसीय तीनों टीमों में चोट के कारण नहीं चुना गया है। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीप दासगुप्ता का मानना है कि अगर रोहित शर्मा फिट होते हैं तो उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए। आपको बता दें दीप दास गुप्ता ने 'स्पोर्ट्स टुडे' से बातचीत में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई इंडियंस के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने चोट के कारण पिछले दो मैच नहीं खेले हैं हालांकि उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है।

दीप दासगुप्ता की प्रतिक्रिया

दीप दासगुप्ता ने रोहित शर्मा को लेकर कहा, "अभी भी रोहित शर्मा ने कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं तो उन्हें राष्ट्रीय टीम का हिस्सा होना चाहिए। हालांकि उन्होंने अभी नेट्स में बल्लेबाजी करना शुरू किया है और जहाँ तक मुझे पता है उनके खेलने की संभावना 50% है।"

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दासगुप्ता ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह समय की बात है। जैसे ही वह एक गेम या कुछ गेम खेलने के लिए फिट होंगे तो वह तैयार हो जाएंगे। यह एक हैमस्ट्रिंग समस्या है और आप किसी ऐसे व्यक्ति को शामिल नहीं करना चाहते हैं जो शत प्रतिशत फिट नहीं है। अगर रोहित शर्मा फिट होते हैं तो उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए।"

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में केएल राहुल को उपकप्तान नियुक्त किया है। दीप दासगुप्ता ने इस संदर्भ में कहा, "शायद उपकप्तान की घोषणा करने के फैसले को टालना चाहिए था। उन्हें रोहित की चोट की जानकारी के लिए एक और हफ्ते तक इंतजार करना चाहिए था और बाद में उप कप्तान की घोषणा करनी चाहिए थी।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now