Create

अगर हम इशान किशन को खरीद लेते तो हमारी टीम काफी जबरदस्त हो जाती, प्रमुख टीम के कोच का बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बॉलिंग कोच मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने इशान किशन (Ishan Kishan) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल (IPL) ऑक्शन के दौरान अगर हम इशान किशन को खरीद पाते तो हमारी टीम काफी जबरदस्त हो जाती।

इशान किशन के लिए आईपीएल 2022 के ऑक्शन के दौरान सबसे महंगी बोली लगी। मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ 25 लाख में उन्हें दोबारा हासिल किया। इशान किशन के लिए मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की तरफ से बिडिंग वॉर देखने को मिली। मुंबई ने अपने पुराने खिलाड़ी को वापस लाने का पूरा प्रयास किया और आक्रामक बिड लगाई। बाद में मुंबई और गुजरात के बीच बिड वॉर चला। इस बीच हैदराबाद की टीम भी बीच में कूद पड़ी और एक बार फिर से लम्बी बिड चली। हालांकि आखिर में बाजी मुंबई इंडियंस के हाथ लगी और उन्होंने इशान किशन को हासिल किया।

इशान किशन हमारी पहली प्राथमिकता थे - मुथैया मुरलीधरन

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में मुथैया मुरलीधरन ने सनराइजर्स हैदराबाद टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ऑक्शन काफी थकाने वाला रहा लेकिन हमें मजा भी काफी आया। मैं यही कहूंगा कि 80 प्रतिशत हम अपने प्लान में कामयाब रहे। 20 प्रतिशत की कमी इसलिए है कि हम इशान किशन को हासिल नहीं कर पाए। अगर हम इशान किशन को खरीदने में कामयाब रहते तो हमारी टीम बिल्कुल परफेक्ट होती। हालांकि निकोलस पूरन के आने से भी हम खुश हैं। हम पहले इशान किशन को खरीदना चाहते थे लेकिन जब वो हमारी रेंज से बाहर चले गए तो फिर हमने दूसरे विकल्पों की तरफ देखा। बेयरेस्टो के बारे में हमें पता नहीं है कि वो पूरे सीजन उपलब्ध रहेंगे या नहीं, इसीलिए निकोलस पूरन का चयन हमने किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment