सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
Pakistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim) को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप कर दिया गया है। पीसीबी की हालिया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में उनका नाम नहीं है और इसको लेकर इमाद वसीम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप करने को लेकर उन्हें कोई सही कारण नहीं बताया गया।

इमाद वसीम की अगर बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 से ही उन्होंने एक भी मुकाबला पाकिस्तान के लिए नहीं खेला है। अब उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया है और इससे वो काफी निराश हैं।

इमाद वसीम के मुताबिक उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से ड्रॉप करने के बारे में बताया नहीं गया और उन्होंने खुद से पता लगाया कि आखिर उन्हें क्यों ड्रॉप किया गया। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि उनका सम्मान नहीं किया जा रहा है।

मुझे नहीं पता कि मेरा सेलेक्शन पाकिस्तान टीम में क्यों नहीं किया गया - इमाद वसीम

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू में इमाद वसीम ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल नहीं किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

वर्ल्ड कप से ही मैंने एक भी मुकाबला नहीं खेला है। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या कारण है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे कुछ भी नहीं बताया गया और मैं इससे खुश नहीं हूं। हालांकि जो होता है वो होता है और ये अल्लाह की इच्छा है। जब कॉन्ट्रैक्ट और टीम का ऐलान हो गया तो मुझे खुद से पता करना पड़ा कि क्यों मुझे ड्रॉप किया गया। मुझे एक कारण टीम में सकारात्मक प्रभाव को लेकर बताया गया। हालांकि मुझे नहीं लगता है कि मेरे होने से टीम पर नकारात्मक असर पड़ता है। मैं पूरी दुनिया के टी20 लीग्स में खेलता हूं और वो लोग मुझे बार-बार खेलने के लिए बुलाते हैं। इससे पता चलता है कि मैं कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं डालता हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now