इमाद वसीम को टी20 टीम का कप्तान होना चाहिए था...पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

Pakistan v New Zealand - ICC Men
Pakistan v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup 2021

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम (Imad Wasim) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने अचानक अपने संन्यास से सबको चौंका दिया है। वहीं पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने इमाद वसीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बाबर आजम के बाद इमाद वसीम को पाकिस्तान की टी20 टीम का कप्तान होना चाहिए था लेकिन उन्हें टीम में फिट ही नहीं किया गया।

इमाद वसीम ने हाल ही में अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया था। उन्होंने कहा कि मैं हाल के दिनों में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बारे में काफी सोच-विचार कर रहा था और मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा हूं कि अब मेरे लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने का सही समय आ गया है। मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को धन्यवाद देता हूं और मुझे गर्व है कि पाकिस्तान के लिए मैं खेल पाया।

इमाद वसीम के पास काफी टैलेंट है - राशिद लतीफ

वहीं राशिद लतीफ का मानना है कि इमाद वसीम के साथ ज्यादती हुई और उन्हें पाकिस्तान टीम में लिया ही नहीं गया। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मुहम्मद वसीम के टाइम से इमाद वसीम को ड्रॉप किया जाने लगता है। पाकिस्तान के लिए ये ज्यादा क्रिकेट खेल ही नहीं पाए। हालांकि इनके पास हुनर की कमी नहीं थी और इसके दम पर उन्होंने पूरी दुनिया की टी20 लीग्स में खेला। अगर ये अच्छे खिलाड़ी ना होते तो इन लीग्स में नहीं खेल पाते। इनको पाकिस्तान टीम में फिट नहीं किया गया। टीम में उनको फिट किया जाता है, जो फिट नहीं हो पाते हैं। मेरे हिसाब से शायद इनके जेहन में रहा हो और मेरी अपनी ऑबजर्वेशन है कि अगर टी20 में बाबर आजम कप्तानी से हटते हैं तो फिर इन्हें कप्तान बनाया जाए। इसलिए बोर्ड से भी जल्दबाजी में कुछ गलत फैसले हुए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता