Create
Notifications

'मैंने अपने चाचू को यहाँ खेलते हुए देखा है" - मुल्तान में खेलने को उत्साहित पाकिस्तानी बल्लेबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इमाम उल हक़ और इंजमाम उल हक़  (PIC - PCB & Twitter)
इमाम उल हक़ और इंजमाम उल हक़ (PIC - PCB & Twitter)
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज इमाम उल हक़ (Imam ul Haq) अपने वनडे करियर में 49 मैच खेल चुके हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाला पहले वनडे उनके करियर का 50वां मैच होगा। इससे भी खास बात यह है कि वह पाकिस्तान के लिए अपना पहला मैच मुल्तान में अपने घरेलू मैदान पर खेलेंगे।

आपको बता दें कि इमाम उल हक़ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज इंजमाम उल हक़ के भतीजे हैं। इमाम ने बताया कि किस तरह वह इस मैदान पर अपने चाचू को गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाते हुए देखते थे। उन्होंने उम्मीद जताई कि वह भी मुल्तान में अपने पहले वनडे के दौरान एक बड़ी पारी खेलेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बोलते हुए, इमाम-उल-हक ने इस खास अवसर के बार में कहा,

मैंने हमेशा अपने चाचू (चाचा (इंजमाम-उल-हक)) को यहां खेलते देखा है। इसलिए मैं यहां अपना पहला मैच (पाकिस्तान के लिए) खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मेरा जन्म यहीं हुआ है और बस से आते समय भी मुझे याद आ रहा था कि बचपन में चीजें कैसी थीं। इसलिए यह मेरे लिए बहुत अच्छा पल है और मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।
💬 I have seen my uncle play here and I am very excited to play in this city 💬@ImamUlHaq12 will finally end his wait for an international match in his birthplace Multan, his 𝟱𝟬𝘁𝗵 ODI for 🇵🇰🗒️: pcb.com.pk/blog-detail/im…#KhelAbhiBaqiHai | #PAKvWI https://t.co/hT7Wvy0TaF

अपने वनडे करियर को लेकर भी इमाम ने दी प्रतिक्रिया

इमाम उल हक़ ने भले ही अच्छा प्रदर्शन किया हो लेकिन जब उनका टीम में चयन हुआ तो कई लोगों ने यह कहा था कि उन्हें सिर्फ इसलिए चुना गया क्योंकि उनके चाचू इंजमाम मुख्य चयनकर्ता थे। हालांकि, 26 वर्षीय ने बताया कि कैसे उनके साथियों के समर्थन ने उन्हें अब तक के करियर में थोड़ी सफलता का स्वाद चखने में मदद की है। उन्होंने कहा,

मैं सभी को और खासकर अपने साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि मैं अपना 50वां वनडे खेलने जा रहा हूं। क्रिकेट का खेल आपको बहुत कुछ सिखाता है। उतार-चढ़ाव के साथ आलोचनाएँ भी थीं। लेकिन मैंने बहुत आनंद लिया है और मेरे साथियों की मदद से मैंने और अधिक लुत्फ़ उठाया।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...