इमरान ताहिर बिग बैश लीग में करेंगे अपना डेब्यू, मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम का बने हिस्सा

Nitesh
इमरान ताहिर
इमरान ताहिर

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर बिग बैश लीग (Big Bash League) में भी अपना डेब्यू करने वाले हैं। इमरान ताहिर ने बीबीएल में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम के साथ करार किया है और इस सीजन वो पहली बार इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। रेनेगेड्स ने इसके अलावा अफगानिस्तान के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर नूर अहमद को भी अपनी टीम में शामिल किया है।

41 वर्षीय इमरान ताहिर बीबीएल के पहले कुछ मुकाबलों का हिस्सा नहीं होंगे। क्रिसमस के बाद ही वो इस लीग में खेल पाएंगे।

मेलबर्न रेनेगेड्स के कोच माइकल क्लिंगर ने इमरान ताहिर की काफी तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने युवा खिलाड़ी नूर अहमद को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। क्लिंगर ने कहा "इमरान ताहिर ने पूरी दुनिया में टी20 क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वो एक विकेटटेकिंग गेंदबाज हैं। हम नूर अहमद को भी एक साल से ज्यादा समय से ट्रैक कर रहे हैं और वो अभी अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं। वो एक जबरदस्त गेंदबाज हैं और उनके पास ऐसी कला है जिससे बल्लेबाजों को काफी दिक्कत आएगी।"

इमरान ताहिर ने बिग बैश लीग को लेकर दिया बयान

इमरान ताहिर इस वक्त आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने करियर में 300 से ज्यादा टी20 मुकाबले खेले हैं। बिग बैश लीग को लेकर इमरान ताहिर ने बड़ा बयान दिया और कहा " मैंने बिग बैश लीग को काफी देखा है ये एक काफी चुनौतीपूर्ण टूर्नामेंट है। मैं मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं और एक सफल सीजन की उम्मीद करता हूं।"

आपको बता दें कि बिग बैश लीग का आगाज जल्द ही होने वाला है और सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। कई बेहतरीन प्लेयर्स को अभी तक साइन किया जा चुका है। हालांकि बीबीएल को तगड़ा झटका तब लगा था जब एबी डीविलियर्स ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। अपने तीसरे बच्चे के जन्म की वजह से उन्होंने इस सीजन नहीं खेलने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: रविंद्र जडेजा की धुआंधार पारी को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now