Create
Notifications

IPL 2020 - रविंद्र जडेजा की धुआंधार पारी को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की धुआंधार नाबाद पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक रविंद्र जडेजा की इस पारी ने मैच का रुख पूरी तरह से पलट दिया। ये मुकाबला केकेआर के पक्ष में जाता दिख रहा था लेकिन जडेजा ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को मैच जिता दिया।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर केकेआर और सीएसके के बीच हुए मुकाबले का एनालिसिस किया। उन्होंने कहा कि जब रविंद्र जडेजा का बल्ला गेंद पर लग रहा था तो वो एक म्यूजिक की तरह सुनाई दे रहा था।

उन्होंने कहा "हम जडेजा के बैट से रविंद्र संगीत सुन सकते थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस जीत के साथ ना केवल 2 प्वॉइंट हासिल किए बल्कि इस सीजन का पहला प्लेऑफ क्वालीफायर भी हमें दे दिया। मुंबई इंडियंस की टीम सीएसके की जीत के बाद प्लेऑफ में पहुंच गई है। सीएसके की टीम इस वक्त बस दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ रही है।"

ये भी पढ़ें: सीएसके के खिलाफ हार के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने दी प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लगभग ये मुकाबला हार चुकी थी लेकिन जडेजा ने आकर पूरी तरह से मैच का पासा ही पलट दिया।

उन्होंने कहा "सीएसके की टीम इस मैच को जीत नहीं सकती थी। एक समय ऐसा लगा कि मैच उनके हाथ से निकल चुका है। पहले मैच उनकी मुट्ठी में था लेकिन उसके बाद केकेआर के पक्ष में गया और फिर रविंद्र जडेजा आए और उन्होंने ताबड़तोड़ छक्के लगाकर मैच सीएसके के नाम कर दिया।"

रविंद्र जडेजा ने 2 लगातार छक्के लगाकर टीम को दिलाई जीत

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आपको बता दें कि इस मुकाबले में 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी 2 ओवरों में 30 रन चाहिए थे। हालांकि रविंद्र जडेजा और सैम करन ने 19वां ओवर डालने आए लोकी फर्ग्युसन के खिलाफ 20 रन बनाए। अब आखिरी ओवर में टीम को 10 रन चाहिए थे लेकिन युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने पहली 4 गेंद पर सिर्फ 3 ही रन दिए। आखिरी दो गेंद पर 7 रन चाहिए थे और जडेजा ने दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर मैच जिताने वाले खिलाड़ी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...