Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND v WI: कैच लेते वक्त जसप्रीत बुमराह के रास्ते में आए किरोन पोलार्ड, देखें वीडियो

  • दोनों खिलाड़ी टकराने से बाल-बाल बचे
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:42 IST

Enter caption

इन दिनों वेस्टइंडीज की टीम भारत के दौरे पर है। वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा होते हैं। ऐसे में भारत और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के बीच संबंध काफी दोस्ताना रहते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी किसी भी मैच को हार-जीत से परे आनंद लेते हुए खेलते हैं, लेकिन मंगलवार को खेले गए मैच में इससे इतर कुछ देखने को मिला।

दरअसल बड़े स्कोर का पीछा कर रही वेस्टइंडीज की टीम ने शुरुआत में ही विकेट गंवा दिए। इसके बाद विशाल स्कोर का पीछा करने का जिम्मा किरोन पोलार्ड और क्रेग ब्रेथवेट जैसे सीनियर खिलाड़ियों पर आ गया। खासकर पोलार्ड वेस्टइंडीज के लिए बेहद मायने रखते थे। पोलार्ड ने कुलदीप यादव के ओवर में बाउंड्री लगाकर अपनी बल्लेबाजी का नमूना भी पेश किया, लेकिन अगले ही ओवर में उनका सामना जसप्रीत बुमराह से हो गया। बुमराह ने भी अपनी क्षमता के अनुरुप गेंदबाजी करते हुए पोलार्ड को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। तेजी से रन बनाने की जल्दबाजी में पोलार्ड ने बुमराह की एक गेंद पर ऊंचा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर हवा में तैर गई। बुमराह कैच लेने के लिए गेंद के पीछे भागे लेकिन तभी पोलार्ड रन भागते हुए बुमराह के इतने नजदीक आ गए कि वह दोनों टकराते-टकराते बचे। हालांकि बुमराह कैच पकड़ने में कामयाब रहे। हालांकि बुमराह समेत कई भारतीय खिलाड़ी पोलार्ड की इस हरकत पर हैरान रन गए।



 बहरहाल किसी खिलाड़ी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और बात खत्म हो गई। बता दें कि तीन मैचों की टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैच जीतकर भारतीय टीम ने अजेय बढ़त बना ली है। इस टी20 मैच में भारतीय टीम ने एक बार फिर वेस्टइंडीज की टीम को करारी शिकस्त देकर अपना जलवा बरकरार रखा। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 124 रनों पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से क्रुणाल पांड्या को छोड़कर सभी गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए।

'जरा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Published 07 Nov 2018, 16:06 IST
Advertisement
Fetching more content...