Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND v WI: एक ही छोर पर भागे वेस्टइंडीज के दोनों बल्लेबाज, मनीष पांडे ने किया रन आउट, देखें वीडियो

  • ये वीडियो देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे
Modified 20 Dec 2019, 19:40 IST

Enter caption

रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन मैदान पर खेला गया टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने अपने नाम कर लिया। वेस्टइंडीज ने कम स्कोर बनाने के बावजूद  भारत को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, भारत ने वेस्टइंडीज का संयम से सामना करते हुए 5 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीड ने 109 रन का लक्ष्य दिया जिसे भारत ने 5 विकेट गंवाकर 17.5 ओवर में हासिल कर लिया। इस मैच में मेहमान टीम के बल्लेबाज शाई होप के रन आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके आउट होने को कई लोग हास्यास्पद बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी जो कह रहे हैं होप क्रिकेट पिच पर दौड़ रहे थे या रेस ट्रेक पर। 

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच कोलकाता टी-20 के दौरान मैदान एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखकर दर्शक हंसी रोके बिना नहीं रह पाए। 16 रन के टीम स्कोर पर वेस्टइंडीज का पहला विकेट सलामी बल्लेबाज दिनेश रामदिन (2) के रूप में गिरा। इसके कुछ ही देर बाद शाई होप नाटकीय तरीके से रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। 


दरअसल, पारी का चौथा ओवर अपना पहला मैच खेल रहे खलील अहमद फेंकने आये थे। ओवर की पहली ही गेंद पर विंडीज के बल्लेबाज शाई होप ने मिडविकेट की ओर खेलकर तेजी से एक रन चुराने की कोशिश की। दूसरे छोर पर शिमरोन हिटमायर लोकेश राहुल को गेंद की ओर झपटता देख वापस नॉन-स्ट्राइकिंग ऐंड की ओर दौड़ पड़े। शाई होप भी इसी छोर पर दौड़ पड़े और दोनों बल्लेबाज एक ही छोर पर आ गए। 

उधर लोकेश राहुल ने गेंद विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की ओर थ्रो किया, लेकिन गेंद दूर होने की वजह से वह पकड़ नहीं सके। हालांकि, पीछे से बैकअप कर रहे मनीष पांडे ने झपट्टा मारते हुए गेंद पर कब्जा जमाया और स्टंप्स बिखेर दिए। इस तरह होप को पवेलियन वापस लौटना पड़ा। उन्होंने 10 गेंदों में 3 चौके की मदद से 14 रन बनाए। 

'जरा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


Published 05 Nov 2018, 18:23 IST
Advertisement
Fetching more content...