IND vs AFG : तीसरे टी20 के लिए बेंगलुरु पहुंचने पर टीम इंडिया का हुआ जोरदार स्वागत, BCCI ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: BCCI Instagram Snapshots
Picture Courtesy: BCCI Instagram Snapshots

अफगानिस्तान के खिलाफ हो रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में अब तक टीम इंडिया (IND vs AFG) का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम ने खेले दोनों मैचों में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब तीसरा और अंतिम मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसके लिए सोमवार को भारतीय टीम का स्क्वाड वेन्यू पर पहुंचा।

15 जनवरी, सोमवार को बीसीसीआई ने टीम के इंदौर से बेंगलुरु तक के सफर का वीडियो साझा किया। वीडियो की शुरुआत में रिंकू सिंह, शुभमन गिल, अक्षर पटेल समेत टीम के अन्य सभी खिलाड़ी मस्ती-मजाक करते हुए सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट पहुंचते हैं। फिर फ्लाइट के जरिए रोहित शर्मा एंड कंपनी बेंगलुरु पहुँचती और होटल पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों का वहां के स्टाफ मेंबर्स द्वारा भव्य स्वागत होता है।

बीसीसीआई ने पूरे सफर का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया और कैप्शन में लिखा,

इंदौर से बेंगलुरु, टीम इंडिया तीसरे और अंतिम टी20 मैच के लिए शहर में।

गौरतलब है कि इस सीरीज का आगाज 11 जनवरी को मोहाली में हुए मुकाबले से हुआ था, जिसे टीम इंडिया ने छह विकेट से जीता था और शिवम दुबे जीत के हीरो रहे थे। वहीं, इंदौर में खेले गए मैच में भी मेन इन ब्लू की ओर से उम्दा प्रदर्शन देखने को मिला था और इब्राहिम जादरान की अगुवाई वाली टीम को छह विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। मैच में अक्षर पटेल ने किफायती गेंदबाजी करते हुए भारत की जीत में अहम योगदान निभाया था।

हालाँकि, सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा की खराब फॉर्म जरूर मेजबान टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। वो दो मैचों में अपना खाता भी नहीं खोल पाए। भारतीय फैंस यही उम्मीद करेंगे कि आखिरी मैच में हिटमैन का बल्ला जरूर चले।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar