Create

नागपुर टी20 से पहले विराट कोहली से मिले अशनीर ग्रोवर, शेयर की तस्वीर 

कोहली के साथ अशनीर ने तस्वीर पोस्ट की
कोहली के साथ अशनीर ने तस्वीर पोस्ट की
reaction-emoji
Ankit

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बीते मंगलवार (20 सितंबर) को मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बल्ले से विफल हो गए थे। वह अब 23 सितंबर को नागपुर में होने वाले दूसरे मैच में वापसी करने का प्रयास करेंगे। इस बीच कोहली हाल ही में शार्क टैंक इंडिया जज के रूप में लोकप्रियता पाने वाले और भारतपे के पूर्व एमडी अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) से मिले थे।

कोहली और ग्रोवर दोनों मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। हालांकि, कोहली वर्तमान में अपनी बॉलीवुड स्टार पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ मुंबई में रहते हैं।

जैसे ही टीम इंडिया दूसरे टी-20 से पहले नागपुर में उतरी, कोहली को अशनीर ग्रोवर के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। शार्क टैंक सीजन 1 के जज रहे अशनीर ने कैजुअल चैट का आनंद लेते हुए तस्वीर साझा की।

उन्होंने अपनी तस्वीर में लिखा, 'बेन स्टोक्स के लिए एक समान जुनून रखने वाले दिल्ली के लड़के क्या चर्चा कर सकते हैं? नागपुर में मैच के लिए ऑल द बेस्ट कोहली।'

What could the Delhi boys with a common passion for ‘Ben Stokes’ be discussing ? All the best @imVkohli for the match in Nagpur !! https://t.co/6ZZ5OUrbdq

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले टी-20 में कोहली सिर्फ दो रन बनाकर आउट हो गए थे। इससे पहले हाल में समाप्त हुए एशिया कप में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले कोहली से अच्छी पारी की उम्मीद की जारी रही थी लेकिन उन्होंने निराश किया था। वह नाथन एलिस की गेंद पर कैमरन ग्रीन को कैच दे बैठे थे।

इस बीच पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने उनके शॉट चयन पर सवाल उठाए हैं। कोहली ने मोहाली में खेले गए टी20 के बाद कहा, "उनके (कोहली) पास जिस तरह का खेल है, उस तरह के शॉट्स की इतनी जल्दी खेलने की जरूरत नहीं है। उन्हें अंदर टिकना होगा और फिर रन बनाने होंगे। उन्होंने हाल ही में शतक लगाया है और उन्हें अपने अच्छे फॉर्म को बिलकुल भी बर्बाद नहीं करना चाहिए।"


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...