Create

IND vs AUS: टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले ग्लेन मैक्सवेल ने किया दिल जीतने वाला काम, देखिये तस्वीरें 

ट्रेनिंग के दौरान युवा खिलाड़ियों से मिले मैक्सवेल
ट्रेनिंग के दौरान युवा खिलाड़ियों से मिले मैक्सवेल
Ankit

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) मंगलवार (20 सितंबर) से भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पंजाब के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच से पहले कंगारू टीम ने अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने दिल जीतने वाला काम किया है।

दरअसल, मैक्सवेल ने पंजाब के युवा खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और सेल्फी भी क्लिक की। निश्चित तौर पर कई युवा खिलाड़ियों के लिए यह दिन यादगार बन गया होगा। मैक्सवेल के खिलाड़ियों के साथ मिलने की तस्वीरों को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

गौरतलब हो कि मैक्सवेल उन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हे भारत में खूब पसंद किया जाता है। इसके अलावा उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व किया है, जिसके चलते उनकी पंजाब में काफी फैन फॉलोइंग है।

मैक्सवेल ने आईपीएल में पंजाब की ओर से कुल 65 मैच खेले हैं, जिसमें 24.41 की औसत और 158.77 की स्ट्राइक रेट से 1294 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने 95 के सर्वोच्च स्कोर के साथ छह अर्धशतक लगाए हैं। मैक्सवेल लीग में पंजाब की ओर से छठवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में अहम भूमिका निभा सकते हैं

आरोन फिंच की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले टी-20 में भारत के सामने चुनौती पेश करेगी। इस दौरे में डेविड वॉर्नर को पहले ही आराम दिया गया था जबकि मिचेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस जैसे मुख्य ऑलराउंडर दौरे की शुरुआत से पहले टीम से हट गए थे। ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल पर अतिरिक्त जिम्मेदारी आ गई है। उन्होंने भारत में काफी क्रिकेट खेला है, जिसका फायदा वह हर हाल में उठाना चाहेंगे। दूसरी तरफ वह गेंदबाजी में भी अपनी उपयोगिता साबित करना चाहेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...