Create

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 से पूर्व गेंदबाजी का अभ्यास करते नजर आये Virat Kohli, सामने आईं तस्वीरें 

नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास करते विराट कोहली
नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास करते विराट कोहली
Chhaya Shrivastava

विराट कोहली (Virat Kohli) नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास करते तो अकसर ही देखे जाते रहे हैं। लेकिन, अब जो तस्वीरें मोहाली में नेट्स से सामने आई हैं वो फैंस की उत्सुकता बढ़ा रही हैं। विराट कोहली को नेट्स पर गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को मोहाली में होने वाले पहले टी20 मैच से पूर्व विराट कोहली नेट्स पर गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने कोहली की नेट्स में गेंदबाजी करते हुए तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा था,

देखो कल कौन ओपनिंग बॉलिंग कर रहा है

बता दें, इसके पहले कोहली ने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है। उन्होंने काफी पहले आईपीएल में और कुछ मौकों पर भारतीय टीम के लिए भी गेंदबाजी में हाथ आजमाए हैं। हाल ही में एशिया कप में उन्होंने एक ओवर डाला था। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ एक ओवर फेंका था। उस ओवर में विराट ने बिना विकेट लिए छह रन दिए थे। विराट कोहली के नाम अभी तक टेस्ट विकेट नहीं है। उन्होंने एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट में चार-चार विकेट लिए हैं। उनकी इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करते नजर आने वाले हैं?

विराट कोहली को कम आंकना मुश्किल - आरोन फिंच

वहीं, विपक्षी कप्तान आरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले विराट कोहली की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को कम आंकने के लिए एक बहादुर व्यक्ति की जरूरत होगी। उन्होंने 15 सालों में ये दिखाया है कि वो महान क्रिकेटरों में से एक हैं। खासकर टी20 क्रिकेट में उन्होंने अपने खेल को इतना बेहतर किया है कि जब आपके उनके खिलाफ खेलने आते हो तो अपनी बेस्ट तैयारी के साथ आते हो।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...