IND vs AUS सीरीज से पहले नए लुक में नजर आये Virat Kohli, आप भी देखिये 

विश्वकप के पहले विराट कोहली का नया लुक
विश्वकप के पहले विराट कोहली का नया लुक

विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे थे लेकिन इस एशिया कप में उन्होंने अपने फॉर्म में वापसी की है। इसके साथ ही उन्होंने 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक भी लगाया जिसका उनके फैंस को लम्बे समय से इंतजार था। अब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs AUS) में दिखाई देंगे। सीरीज से पहले उन्होंने नया लुक लिया है जिसे देखकर अब फैंस काफी उत्साहित लग रहे हैं।

इस बात में कोई शक नहीं है कि विराट कोहली अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं, खासकर हर क्रिकेट श्रृंखला से पहले। वह उन क्रिकेटरों में से एक हैं, जो अलग-अलग हेयरस्टाइल आजमाने से कभी नहीं कतराते। एक बार फिर कोहली ने अपने हेयर स्टाइल से ध्यान खींचा है।

शनिवार को हेयर स्टाइलिस्ट राशिद सलमानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें विराट कोहली के साथ देखा जा सकता है। सलमानी ने कोहली का नया लुक फैंस को भी दिखाया है और लिखा कि किंग कोहली का नया लुक।

कोहली के इस नए लुक को देखकर फैंस लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई उन्हें 'हॉट' कह रहा है तो कोई इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहा। बता दें, ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू होगा और भारत अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। विश्वकप के लिए भारतीय टीम का भी ऐलान हो चुका है। विश्व कप से पहले टीम इंडिया 20 सितंबर से मोहाली में शुरू होने वाली तीन मैचों की T20I श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी।

ऑस्ट्रेलिया टी20 के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar