"वनडे सीरीज में कोई भी 3-0 से जीत हासिल नहीं कर पायेगा" - भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया 

पहले वनडे में हार्दिक पांड्या कप्तानी करेंगे
पहले वनडे में हार्दिक पांड्या कप्तानी करेंगे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से तीन वनडे मैचों की सीरीज (IND vs AUS) का आगाज हो रहा है। इस सीरीज को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अहम प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक यह सीरीज करीबी होगी और कोई भी टीम क्लीन स्वीप नहीं कर पायेगी। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा।

वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी स्टीव स्मिथ संभाल रहे हैं क्योंकि पैट कमिंस टीम के साथ नहीं हैं। वहीं भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी पहले वनडे में नहीं खेलेंगे और उनके स्थान पर हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि जो भी टीम जीतेगी वह 2-1 से सीरीज अपने नाम करेगी। उन्होंने कहा,

जब मैं ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम देखता हूं तो मुझे लगता है कि यह अच्छी है। यह एक ऐसी टीम है जो भारत को चुनौती देगी। यह 3-0 की सीरीज नहीं होगी। यह दोनों टीमों के पक्ष में 2-1 से जा सकती है। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह केवल भारत अपने नाम करेगा।

आकाश चोपड़ा ने की ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी की तारीफ

चोपड़ा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड के रूप में मजबूत सलामी जोड़ी है। इस जोड़ी को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने कहा,

मुंबई की गलियों में अभ्यास कर रहे डेविड वॉर्नर और फिर कप्तान के तौर पर स्टीव स्मिथ। ट्रेविस हेड सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। डेविड वार्नर और ट्रेविस हेड की सलामी जोड़ी बहुत अच्छी चल रही है और ट्रेविस हेड वास्तव में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, हमने हाल ही में टेस्ट मैचों में यह देखा।

डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे और बाहर भी हो गए थे। ऐसे में देखना होगा कि पहले वनडे के लिए वह फिट हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now