IND vs AUS : शादी के एक दिन बाद ही भारतीय टीम को ज्वाइन करने निकले मुकेश कुमार, फैंस ने जज्बे को लेकर की तारीफ 

Neeraj
मुकेश कुमार ने 28 नवंबर दिव्या सिंह के साथ सात फेरे लिए थे (PC: Twitter)
मुकेश कुमार ने 28 नवंबर को दिव्या सिंह के साथ सात फेरे लिए (PC: Twitter)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हो रही पांच मैचों की सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं। सीरीज के पहले दो मैच टीम इंडिया (Team India) ने जीते थे, जबकि तीसरे मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने जबरदस्त वापसी की थी। अब सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाना है। इसके लिए बुधवार की शाम भारतीय स्क्वाड वेन्यू पर पहुंच गया। वहीं, मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) भी टीम को ज्वाइन करने के लिए बिहार से रवाना हो गए।

बता दें कि मुकेश कुमार गुवाहाटी में खेले गए तीसरे मुकाबले में नहीं खेले थे, क्योंकि दाएं हाथ का तेज गेंदबाज दूसरे मैच के बाद अपनी शादी के लिए गोपालगंज लौट आया था। उनकी गैरमौजूदगी में दीपक चाहर को भारतीय स्क्वाड में शामिल किया था।

28 नवंबर को मुकेश कुमार ने दिव्या सिंह संग सात फेरे लिए थे। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे थे। वहीं, 29 नवंबर को 30 वर्षीय गेंदबाज अपनी टीम को फिर से ज्वाइन करने के लिए रवाना हो गए। उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मुकेश अपने एक दोस्त के साथ हाथ में सूटकेस लिए एयरपोर्ट पर खड़े नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

मुकेश कुमार की तस्वीर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं और वो उनके प्रतिबद्धता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'यह मुकेश कुमार की प्रतिबद्धता और समर्पण है। वह जानते हैं कि ऐसे अवसर बहुत कम मिलते हैं।'

गौरतलब है कि दाएं हाथ के गेंदबाज ने सीरीज के पहले दो मैचों में भले ही एक विकेट हासिल किया था, लेकिन उन्होंने अपनी सटीक लाइन-लेंथ और यॉर्कर्स से फैंस का दिल जरूर जीता था। तीसरे मुकाबले में जब अर्शदीप सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा की डेथ ओवरों में पिटाई हो रही थी, तब फैंस मुकेश कुमार को काफी मिस कर रहे थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar