IND vs AUS : रिंकू सिंह ने खास अंदाज़ में बनाया फैन का दिन, KKR ने शेयर किया प्यारा वीडियो

Neeraj
Photo Courtesy: KKR Twitter Snapshots
Photo Courtesy: KKR Twitter Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के उभरते हुए खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। आखिरी के ओवरों में शानदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर बाएं हाथ के इस युवा बल्लेबाज को भारतीय क्रिकेट का भविष्य माना जा रहा है। भारतीय फैंस भी रिंकू को फिनिशर की भूमिका में काफी पसंद कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में बल्ले से धमाल मचाने के बाद रिंकू ने एयरपोर्ट पर अपने एक फैन का दिन बना दिया, जिसका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

4 दिसंबर, सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में 26 वर्षीय रिंकू टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका एक फैन सिक्सर किंग रिंकू भाई बोलते हुए उन्हें चीयर करता हुआ दिखाई देता है और ऑटोग्राफ की मांग करता है। रिंकू ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और उन्होंने फैन के पास जाकर उसकी टीशर्ट पर ऑटोग्राफ दिया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में रिंकू सिंह गजब की फॉर्म में नजर आये। उन्होंने पांच मैचों की चार पारियों में 52.50 की उम्दा औसत से 105 रन बनाये। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 175 का रहा।

रिंकू सिंह भारत की T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के दावेदार हैं- आशीष नेहरा

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के जरिये गुजरात टाइटंस के हेड कोच और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को भी काफी प्रभावित किया है। हाल ही में उन्होंने रिंकू के T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम में शामिल होने की संभावना के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था,

इसमें कोई संदेह नहीं कि वो (रिंकू) T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं, लेकिन अभी उसमें काफी समय है। रिंकू जिस स्थान के लिए लड़ रहे हैं, उसमें उन्हें चुनौती देने वाले कई खिलाड़ी हैं। इनमें जितेश शर्मा और तिलक वर्मा के नाम शामिल हैं। हमें उन बातों पर चर्चा करनी होगी कि श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या किस पोजीशन पर खेलेंगे। हालाँकि, रिंकू ने अपने प्रदर्शन से सभी की आँखें खोल दी हैं और सभी प्रेशर में आ गए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment