Video: सूर्यकुमार यादव एक फिर गोल्डन डक पर हुए आउट, विराट कोहली का रिएक्शन हुआ वायरल

Virat Kohli reaction on Suryakumar Yadav dismissal
Virat Kohli reaction on Suryakumar Yadav dismissal

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2023) के बीच रविवार, 19 मार्च को तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। वहीं, इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक बार फिर से गोल्डन डक पर आउट हुए। सूर्या पहले वनडे में भी कुछ इसी तरह से आउट होकर पवेलियन लौटे थे। वहीं, विशाखापट्टनम में सूर्यकुमार के आउट होने पर दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली (Virat Kohli) काफी निराश दिखे। विराट के इस निराशानक रिएक्शन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारतीय पारी के पांचवें ओवर की चौथी गेंद पर कप्तान रोहित शर्मा (13) के आउट होने के बाद टीम के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उन्हें एक बार फिर मिचेल स्टार्क ने चलता किया। सूर्यकुमार पहले वनडे में भी बिल्कुल इसी तरह शून्य पर आउट हुए थे। वहीं, दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली ने सूर्यकुमार के आउट होने पर निराशाजनक रिएक्शन दिया। कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता दूसरा वनडे मैच

गौरतलब है कि विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया महज 117 रनों के स्कोर पर ही सिमट गई। जिसके जवाब में कंगारू टीम ने बिना विकेट खोए 11 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों का बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। विराट कोहली (31) और अक्षर पटेल (29) के अलावा अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। टीम इंडिया के चार खिलाड़ी तो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने 5 विकेट चटकाए। बता दें कि इस जीत के साथ ही कंगारू टीम ने सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now