IND vs AUS: दूसरे वनडे का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम की जानकारी, सीधा प्रसारण

ऑस्ट्रेलिया के लिए करो या मरो वाला मैच (Courtesy: BCCI Twitter)
ऑस्ट्रेलिया के लिए करो या मरो वाला मैच (Courtesy: BCCI Twitter)

मोहाली वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia Team) को हराकर भारतीय टीम (Indian Team) ने वनडे सीरीज की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है। टीम इंडिया ने 5 विकेट से मुकाबले में जीत दर्ज की थी। अब रविवार को दोनों टीमों के बीच एक बार फिर से मुकाबला होना है। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला है। इस मैच में हारने से ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज गंवा बैठेगी। वर्ल्ड कप से पहले उनके लिए यह अच्छा संकेत नहीं होगा।

टीम इंडिया की बल्लेबाजी यूनिट फॉर्म में दिख रही है। शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल ने पिछले मुकाबले में अर्धशतक जड़े थे। भारतीय टीम की गेंदबाजी भी सुदृढ़ नजर आ रही है। शमी ने पिछले मैच में पांच विकेट झटके थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मुकाबले में असाधारण प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करनी पड़ेगी। कंगारुओं पर दबाव निश्चित रूप से रहेगा।

संभावित एकादश

India

शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), तिलक वर्मा/वॉशिंगटन सुंदर, रविन्द्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी/जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

Australia

डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, कैमरन ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, पैट कमिंस (कप्तान), जोश हेज़लवुड, एडम जैम्पा।

पिच और मौसम की जानकारी

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में पिच बल्लेबाजी के लिए मददगार रहेगी। हमेशा ऐसा ही होता है। सीमा रेखा छोटी होने की वजह से बड़ा स्कोर बनने के आसार हैं। हालंकि बारिश को लेकर खबर अच्छी नहीं है। आसामान में बादल छाये रहेंगे। मैच में बारिश का खलल देखने को मिल सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मुकाबले की शुरुआत दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर हो जाएगी। इसका सीधा प्रसारण टीवी पर स्पोर्ट्स 18 चैनल करेगा। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म इस इस मैच का सीधा प्रसारण जियो सिनेमा पर किया जाएगा।

Quick Links

Edited by निरंजन