Create

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 में काटे गए काफी ओवर, कम ओवरों का मैच खेला जाएगा

भारतीय टीम के लिए मुकाबला काफी मायने रखता है
भारतीय टीम के लिए मुकाबला काफी मायने रखता है
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच दूसरे टी20 मैच में लगातार देरी देखी जा रही है। बारिश के बाद गीले आउटफील्ड के कारण मुकाबला शुरू नहीं हो पाया। मैच निर्धारित समय शाम 7 बजे शुरू होना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। कई बार अम्पायरों ने निरीक्षण किया लेकिन टॉस तक नहीं हो पाया, अब टॉस का समय 9 बजकर 15 मिनट पर रखा गया है और 9 बजकर 30 मिनट पर पहली गेंद डाली जाएगी।

मुकाबले में भारतीय समय के अनुसार शाम 6 बजकर 30 मिनट पर टॉस होना था। गीले आउटफील्ड के कारण टॉस नहीं हो पाया। इसके बाद 7 बजे मैदान पर निरीक्षण करने की बात कही गई। इस बार भी स्थिति में कोई बदलाव दिखाई नहीं दिया। यहाँ से एक बार फिर 8 बजे का समय निर्धारित किया गया। एक बार फिर से अम्पायरों ने निरीक्षण किया लेकिन आउटफील्ड नहीं सूखा। इसके बाद इंस्पेक्शन का समय एक बार फिर से बढ़ा दिया गया। इस बार 8 बजकर 45 मिनट का समय निर्धारित किया गया। अब टॉस का निर्णय अम्पायरों ने लिया है।

🚨 Update 🚨Play to commence at 09.30 PM IST. 👏 Toss will take place at 09.15 PM IST. 👍The second @mastercardindia #INDvAUS T20I will be an eight overs/side match. #TeamIndia https://t.co/qZtKmTm3oG

इतनी बार निरीक्षण के बाद खेल में समय खराब हुआ है। मुकाबले में अब ओवरों की कटौती भी देखने को मिली है, यह मैच 8-8 ओवरों का होगा। मुकाबले में अब दो ओवरों का पावरप्ले होगा और एक गेंदबाज 2 ओवर से ज़्यादा नहीं डाल पाएगा। हालांकि बारिश काफी घण्टों से नहीं हुई लेकिन मैदान नहीं सूख पाया। अब फैन्स के लिए ख़ुशी की बात है।

तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम पीछे चल रही है। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम फ़िलहाल 1-0 से आगे चल रही है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...