क्या वो यहां पर जीतने के लिए आए हैं ? ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर आया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार दो मैच हार चुकी है
ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार दो मैच हार चुकी है

ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज (IND vs AUS) के पहले दो मैच हार चुकी है। एक और मैच हारने पर वो सीरीज भी हार जाएंगे। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कंगारू टीम पर बड़े सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम क्या यहां पर जीतने आई भी है या नहीं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ गुवाहाटी में होने वाले तीसरे टी20 मुकाबले से पहले कई सारे सीनियर खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है, जिनमें स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल जैसे प्लेयर शामिल हैं। इनकी जगह पर युवा प्लेयर्स को भारत भेजा गया है। मार्कस स्टोइनिस, जोश इंग्लिस और सीन एबॉट को भी वापस बुला लिया गया है, जबकि क्रिस ग्रीन, बेन मैक्डेरमॉट, जोश फिलिप, बेन ड्वारशिस और क्रिस गीन को भेजा गया है। बेन मैक्डेरमॉट और जोश फिलिप तो टीम को ज्वॉइन भी कर चुके हैं और तीसरे टी20 मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलिया की टीम को वापसी करने की जरूरत है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या वो वास्तव में जीतना चाहते हैं। क्या वो यहां पर जीतने के लिए आए हैं ? आप यहां पर किसलिए आए हैं। कपिल देव का डायलॉग मुझे याद आ गया। ये भी सुनने में आ रहा है कि कुछ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया से भेजे गए हैं।

गुवाहाटी में खेला जाएगा तीसरा टी20 मुकाबला

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला 28 नवंबर को खेला जाने वाला है। भारतीय टीम का प्रदर्शन पहले दोनों मैचों में काफी अच्छा रहा है। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम जूझती हुई नजर आई है। टीम इंडिया ने ज्यादातर यंग प्लेयर्स को ही मौका दिया है। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उन प्लेयर्स ने भी इस सीरीज में हिस्सा लिया जो वर्ल्ड कप के पहले से खेल रहे थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता