Create

IND vs AUS: पहले टी20 मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

भारतीय टीम इस मैच को जीतने का प्रयास करेगी
भारतीय टीम इस मैच को जीतने का प्रयास करेगी
निरंजन

भारत (India) दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मोहाली में खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम हाल ही में सफेद गेंद क्रिकेट में जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलकर भारत आई है। कंगारू टीम काफी संतुलित भी दिखाई दे रही है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए सीरीज इतनी आसान नहीं रहेगी।

भारतीय टीम अंतिम बार टी20 टीम एशिया कप में खेली थी। वहां टीम इंडिया का खेल निराश करने वाला रहा था। भारतीय टीम को पाकिस्तान और श्रीलंका जैसी टीमों ने पराजित किया था। भारतीय टीम के लिए अच्छी बात यह है कि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट से ठीक होकर वापस आए हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले खेलना उनके लिए अच्छा संकेत होगा।

ऑस्ट्रेलिया की टीम में डेविड वॉर्नर नहीं हैं लेकिन इस टीम की बल्लेबाजी में काफी गहराई है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के खिलाफ खेलने से ऑस्ट्रेलिया की टीम को भी नेगेटिव और पॉजिटिव पॉइंट्स का पता चलेगा।

संभावित एकादश

India

रोहित शर्मा, केएल राहुल विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, हार्दिक पांड्या, दीपक चाहर, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

Australia

आरोन फिंच, जोश इंग्लिस, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, डेनियल सैम्स, एडम जैम्पा।

पिच और मौसम की जानकारी

मोहाली की पिच में तेज गेंदबाजों के लिए मदद देखी जा सकती है। इसके अलावा इस पिच में उछाल भी देखने को मिल सकता है। शाम के समय ओस का प्रभाव भी देखने को मिल सकता है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 180 रनों का स्कोर खड़ा करने के बारे में सोचना चाहिए।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार इस मैच का सीधा प्रसारण शाम 7 बजकर 30 मिनट से होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...