Create

"मोहाली में वापस आकर हमेशा अच्छा लगता है" - केएल राहुल ने पहले टी20 के बाद डाला खास पोस्ट 

एक मैच के दौरान के एल राहुल की तस्वीर
एक मैच के दौरान केएल राहुल की तस्वीर
Chhaya Shrivastava

केएल राहुल (KL Rahul) पिछले काफी समय से फॉर्म के बाहर चल रहे हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 (IND vs AUS) में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 35 गेंदों में 55 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी अच्छा रहा। मोहाली में हुए इसी बीच मैच से पहले हुए प्रैक्टिस सेशन की एक वीडियो केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की।

केएल राहुल ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें वो प्रैक्टिस करते हुए देखे जा सकते हैं। साथ ही इसमें कुछ झलकियां उनके फोटोशूट की भी देखी जा सकती हैं। वीडियो को साझा करते हुए राहुल ने लिखा,

मोहाली में वापस आकर हमेशा अच्छा लगता है।

राहुल के इस वीडियो शेयर करते ही फैंस ने प्रतिक्रियाएं देने शुरु कर दी हैं। फैंस राहुल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। काफी समय बाद इस तरह की पारी खेलने पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। मैच में ओपनिंग करते हुए उन्होंने सधी हुई पारी खेली तथा रोहित शर्मा और विराट कोहली के जल्दी आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव के साथ अच्छी पार्टनरशिप की। उनके स्ट्राइक रेट पर भी काफी सवाल उठ रहे थे लेकिन इस मैच में उन्होंने 157.14 की औसत से रन बनाए और 4 चौके और 3 छक्के मारे।

मोहाली में हुए इस टी20 में भले ही भारत खराब गेंदबाजी की वजह से हार गई हो लेकिन बल्लेबाजी में भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया। राहुल, सूर्यकुमार, पांड्या ने तेजी से रन बनाते हुए भारत का स्कोर 208 तक पहुंचा दिया।

भारत के उप-कप्तान केएल राहुल ने मंगलवार को मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान 2 हजार रन पूरे किए। ऐसा करने वाले वो तीसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। वह भारतीयों के बीच T20I रनों के मामले में केवल रोहित (3,631) और कोहली (3,586) से पीछे हैं। इस वक्त राहुल का औसत 39.56 है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...