Create

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 के लिए हैदराबाद में टिकट को लेकर हुई मारामारी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

स्‍थानीय पुलिस को स्थिति संभालने के लिए फैंस पर लाठी बरसाना पड़ी
स्‍थानीय पुलिस को स्थिति संभालने के लिए फैंस पर लाठी बरसाना पड़ी
Vivek Goel

भारत (India Cricket team) और ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) के बीच तीसरा व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच रविवार को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए गुरुवार को सिकंदराबाद में जिमखाना मैदान पर ऑफलाइन टिकटों की बिक्री शुरू हुई।

हैदराबाद में करीब तीन साल बाद अंतरराष्‍ट्रीय मैच का आयोजन होने जा रहा है और इस बहुप्रतीक्षित मैच का टिकट खरीदने के लिए बड़ी संख्‍या में फैंस मैदान में पहुंचे। रिपोर्ट्स की मानें तो उत्‍साही फैंस सुबह 5 बजे से ही टिकट की लाइन लगाकर खड़े हुए थे। हालांकि, एक समय आया जब स्थिति अन‍ियंत्रित हुई और स्‍थानीय पुलिस को हस्‍तक्षेप करना पड़ा।

कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट किए, जिसमें दिख रहा है कि पुलिस अधिकारियों में फैंस पर लाठी बरसाई। पता हो कि हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच दिसंबर 2019 में खेला गया था।

This is so disappointing. Passionated fans gathered at Gymkhana Ground to collect India Vs Australia tickets in Hyderabad and they're getting such treatment. https://t.co/OIP96BClOH

बहरहाल, भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया, जहां मेहमान टीम ने चार गेंदें शेष रहते चार विकेट से मैच जीता। इसी के साथ ऑस्‍ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को नागपुर में खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने मोहाली में पहले बल्‍लेबाजी की और हार्दिक पांड्या (71*) व केएल राहुल (55) के दमदार अर्धशतकों की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 208 रन का स्‍कोर बनाया। इसके बाद कैमरन ग्रीन (61) और मैथ्‍यू वेड (45*) ने शानदार पारियां खेलकर ऑस्‍ट्रेलिया को चार गेंदें पहले ही 4 विकेट की जीत दिला दी।

भारतीय टीम के लिए अब दूसरा टी20 इंटरनेशनल मुकाबला करो या मरो की स्थिति का हो गया है। भारतीय टीम को अगर सीरीज में बने रहना है तो उसे हर हाल में नागपुर में ऑस्‍ट्रेलिया को पटखनी देना होगी। वहीं आरोन फिंच के नेतृत्‍व वाली ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की कोशिश सीरीज अपने नाम करने की होगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...