Create

रोहित शर्मा ने बीच मैच में पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन, वीडियो देख जानिये पूरा मामला 

दिनेश कार्तिक के साथ रोहित शर्मा मस्ती करते नजर आये
दिनेश कार्तिक के साथ रोहित शर्मा मस्ती करते नजर आये
Chhaya Shrivastava

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 (IND vs AUS) में भारत को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, भारत ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 209 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन खराब गेंदबाजी और फील्डिंग के चलते भारत यह लक्ष्य बचाने में नाकाम रही। इस मैच के दौरान कई ऐसे वाकये हुए जिनपर जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया हुआ 12वें ओवर में हुआ, जहां एक पल को ऐसा लगा कि रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को मारने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया लक्ष्य का पीछा आसानी से कर रही थी और शुरुआती ओवर्स में ही जीत की नींव रख दी थी। 12वें ओवर में उमेश यादव गेंदबाजी करने आए। उन्होंने स्टीव स्मिथ की विकेट ली। हालांकि स्टीव स्मिथ को अंपायर ने नॉट आउट करार दिया था लेकिन रोहित शर्मा ने डीआरएस लिया और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। स्मिथ के आउट होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाजी करने आए।

उमेश की गेंद पर मैक्सवेल के बैट का किनारा लगा और गेंद सीधे विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों में गई। अंपायर ने इसे नॉट आउट बताया लेकिन रोहित शर्मा ने फिर से डीआरएस की मांग की। इस दौरान ही रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक के पास पहुंचे और उनका गला पकड़ लिया। ये पूरी घटना मजाक मस्ती में ही हुई और इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी हंसते हुए नजर आए।

देखें वीडियो:

Rohit Sharma try to kill Dinesh Karthik@ImRo45 @BCCI https://t.co/06d6QpaPeH

इस पूरी वीडियो के दौरान ऐसा लगा जैसे रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक के पास जाकर उनसे कह रहे हों कि आप खुद पर थोड़ा भरोसा रखिए। दरअसल, रोहित शर्मा ने जब रिव्यू की मांग की तो कार्तिक उतना आश्वस्त नहीं दिखे। रोहित की कॉल सही निकली और थर्ड अंपायर ने मैक्सवेल को आउट करार दिया।

इस पूरी घटना का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी बनाया जा रहा है और यूजर्स इस पर तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं। पहला टी20 हारने के बाद अब भारतीय टीम की काफी आलोचना भी हो रही है क्योंकि इतना बड़ा लक्ष्य खड़ा करने के बावजूद गेंदबाजी काफी निचले दर्जे की दिखाई दी। बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगला टी20 अब नागपुर में होना है। सीरीज जीत के लिए रोहित शर्मा की टीम को दोनों मुकाबले जीतने ही होंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...