विराट कोहली के T20I में बल्लेबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, दिग्गज ने बताई आक्रामकता की अधिकता 

India v Australia - T20 International Series: Game 2
India v Australia - T20 International Series: Game 2

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs AUS) में भारतीय टीम की जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म से पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) काफी प्रभावित दिख रहे हैं। हालाँकि, नागपुर में खेले गए टी20 मुकाबले में कोहली ज्यादा कुछ खास नहीं कर सके लेकिन तेज गेंदबाज का मानना है कि T20I में दिग्गज बल्लेबाज ने हाल ही में अच्छी फॉर्म दिखाई है।

उन्होंने कहा कि दाएं हाथ का यह बल्लेबाज कभी-कभी गेंदबाजों पर कुछ ज्यादा ही अटैक करता है और गेंदबाजों पर दबदबा दिखाने की कोशिश करता है। तेज गेंदबाज ने कहा कि कोहली आमतौर पर इसी तरह खेलते हैं और यह उनका स्वाभाविक खेल है।

क्रिकबज पर भारत की जीत के बाद, आरपी सिंह ने कहा कि विराट कोहली की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं होना चाहिए, क्योंकि हाल ही में वह अच्छी लय में दिखे हैं। उन्होंने कहा,

विराट कोहली आज अच्छी लय में दिखे और कुछ प्रभावशाली शॉट खेले। ऐसा लग रहा है जैसे वह अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने अपनी पिछली कुछ पारियों में रन बनाए हैं। वह कई बार कुछ ज्यादा ही आक्रामक नजर आते हैं, लेकिन शायद यह उनके स्वभाव में है। वह आक्रामक शाट खेलकर गेंदबाजों पर हावी होना चाहते हैं। वह आज सिंगल लेने की कोशिश में आउट हो गए, लेकिन वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

मौजूदा सीरीज के शुरुआत दो मैचों में विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा है। मोहाली और नागपुर में खेले गए मैचों में दिग्गज बल्लेबाज के बल्ले से क्रमशः 2 और 11 का स्कोर देखने को मिला है।

एशिया कप 2022 में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज थे विराट कोहली

पूर्व भारतीय कप्तान ने एशिया कप 2022 में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी और भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये थे। उन्होंने पांच मैचों में एक 92 की औसत से 276 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होंने एक शतक बनाया था और दो अर्धशतकीय पारियां खेली थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar