IND vs AUS : अवार्ड लेकर बच्चों की तरह दौड़े विराट कोहली, देखिए मजेदार वीडियो 

Ankit
कोहली ने अवार्ड लेने के बाद बच्चों की तरह दौड़ लगाई
कोहली ने अवार्ड लेने के बाद बच्चों की तरह दौड़ लगाई

बीते रविवार को हैदराबाद में खेले गए तीन मैचों की सीरीज (IND vs AUS) के आखिरी टी-20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इस जीत में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) प्रेजेंटेशन के दौरान बच्चों की तरह हरकत नजर आए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

दरअसल, अर्धशतक लगाने वाले कोहली को मैच में बाद 'एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया। वह प्राइज लेने के बाद बच्चों की तरह दौड़ लगाने लगे। वह कुछ इस तरह से दौड़े, जैसे मानों किसी बच्चे की कोई तमन्ना पूरी हो गई हो। अच्छे मूड में नजर आ रहे कोहली प्राइज लेकर सीधे अपने साथी खिलाड़ियों के बीच में से दौड़ते हुए ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल के सामने चले गए। उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है।

भारत ने जीता निर्णायक मुकाबला

हैदराबाद में खेले गए तीसरे टी-20 में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। मेहमान टीम के ओपनर कैमरन ग्रीन ने एक बार फिर से भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली। यही कारण रहा कि ऑस्ट्रेलिया ने पावरप्ले के बाद दो विकेट के नुकसान पर 66 रन बना लिए थे। पारी की शुरुआत करने आए ग्रीन ने इस सीरीज में अपना दूसरा अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 21 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट खोकर 186 रन बनाए। ग्रीन के अलावा टिम डेविड ने 27 गेंदों में 54 रन बनाए।

जवाब में भारत ने केएल राहुल (1) और रोहित शर्मा (17) के विकेट सस्ते में खो दिए। हालांकि, कोहली (63) और सूर्यकुमार यादव (69) ने अर्धशतक लगाकर भारत को जीत दिला दी। आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी के लिए आए हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now