Create

IND vs AUS : विराट कोहली को मोहाली में मिला खास गिफ्ट, देखें वीडियो 

विराट कोहली को तस्वीर भेंट करती महिला
विराट कोहली को तस्वीर भेंट करती महिला
Chhaya Shrivastava

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का क्रेज फैंस के बीच बहुत ज्यादा है। एशिया कप में फॉर्म में वापसी के बाद से ही फैंस एक बार फिर से उन्हें किंग कह रहे हैं। इसी बीच विराट कोहली को एक फैन ने उन्हें विशेष उपहार दिया है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच से पहले विराट कोहली अभ्यास सत्र में शामिल हुए। इस दौरान जब वो मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मैदान पर जा रहे थे तभी उन्हें यह खास तोहफा मिला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास करने जा रहे थे। इसी बीच विराट कोहली एक महिला प्रशंसक के साथ बातचीत करते हुए नजर आए। इसी महिला प्रशंसक ने उन्हें एक हाथ से बनी पेंटिंग तोहफे में दी। इस पेंटिंग में विराट कोहली की ही तस्वीर है जो कि हस्तनिर्मित है।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने अपने आगामी मुकाबले के लिए नेट्स में कड़ी मेहनत की। भारत आज ऑस्ट्रलिया के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगा। तीन टी20 मैचों की इस सीरीज में भारत न सिर्फ जीत हासिल करना चाहेगा बल्कि टी20 वर्ल्ड कप के पहले एक मजबूत प्लेइंग इलेवन भी तैयार करना चाहेगा। दोनों ही देशों के लिए यह श्रृंखला अत्यंत महत्वपूर्ण है क्योंकि वे टी 20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारी पक्की करना चाहते हैं।

भारतीय प्रशंसकों के लिए खुशी की बात है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल अपनी-अपनी चोटों से उबर चुके हैं और सीरीज के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया की टीम को मार्कस स्टोइनिस, मिचेल मार्श और मिचेल स्टार्क के बिना ही मैदान में उतरना होगा। ये तीनों खिलाड़ी चोट की वजह से सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...