Create

चेतेश्वर पुजारा के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा

दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अच्छी गेंद के खिलाफ आउट होना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन पुजारा के साथ ऐसा बार-बार हो रहा है।

चेतेश्वर पुजारा का खराब फॉर्म लगातार जारी है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में वो 16 गेंद पर सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। जेम्स एंडरसन की एक बेहतरीन गेंद पर वो पवेलियन लौट गए।

चेतेश्वर पुजारा को लेकर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

आकाश चोपड़ा ने कहा कि पुजारा को ये देखना होगा कि क्या वो वास्तव में अनलकी हैं या फिर गेंदबाजों को वो बेहतरीन गेंद डालने का चांस दे रहे हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा,

जेम्स एंडरसन ने चेतेश्वर पुजारा को एक बेहतरीन गेंद पर आउट किया। अच्छी गेंदों पर आउट होने में कोई शर्म नहीं है लेकिन दिक्कत ये है कि पुजारा के साथ ऐसा बार-बार हो रहा है। उनके दिमाग में ये बात जरूर चल रही होगी कि ऐसा मेरे ही साथ क्यों हो रहा है। क्या मैं अच्छी गेंदें पड़ने दे रहा हूं या फिर मैं अनलकी हूं। इस सवाल का जवाब पुजारा को ढूंढना ही होगा।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर फ्लॉप रहा। पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 97 रन जोड़े लेकिन उसके बाद इंग्लैंड ने वापसी की और चार बल्लेबाजों को जल्द आउट कर दिया। कप्तान विराट कोहली जहां पहली ही गेंद पर आउट हो गए तो पुजारा भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इससे भारतीय टीम अब दबाव में आ गई है।

अगर भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में जीत हासिल करनी है तो फिर मिडिल ऑर्डर को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। पुजारा मिडिल ऑर्डर में टीम की रीढ़ हैं और उनके जल्द आउट होने से बाकी बल्लेबाजों पर काफी दबाव आ जाता है। कप्तान कोहली का फॉर्म भी इस वक्त अच्छा नहीं चल रहा है और ऐसे में पुजारा के ऊपर काफी जिम्मेदारी आ जाती है। देखना है कि दूसरी पारी में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment