Create

माइकल वॉन ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच के लिए तीन खिलाड़ियों को टीम से बाहर निकालने का सुझाव दिया

डॉम सिब्ली
डॉम सिब्ली
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने लॉर्ड्स में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट (IND vs ENG) मुकाबले के लिए तीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने का सुझाव दिया है। उनके मुताबिक इन तीनों ही प्लेयर्स को ड्रॉप कर दिया जाना चाहिए।

टेलीग्राफ में लिखे अपने कॉलम में माइकल वॉन ने कहा कि डॉम सिब्ली, जैक क्रॉली और डेन लारेंस को ड्रॉप किए जाने की जरूरत है। उन्होंने इन खिलाड़ियों के बारे में कहा,

सबसे पहले मैं डेन लारेंस की बात करूंगा। उन्हें ये तरीका खोजना होगा कि वो 25 गेंदों तक कैसे टिक सकते हैं। हर टेस्ट पारी, भले ही उन्होंने रन बनाएं हों लेकिन उन्हें पहली 25 गेंदों पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। मुझे ऐसा लगता है कि वो वापसी जरूर करेंगे। उन्हें अपनी ऑफ साइड पर काम करना होगा।
जैक क्रॉली की अगर बात करें तो मुझे लगता है कि उनके पास एक बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाज बनने की पूरी क्षमता है। मुझे पूरा भरोसा है कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन उन्हें अपनी तकनीक पर काम करना होगा। उनका बल्ला गेंद की लाइन की तरफ नहीं जाता है। दूसरी पारी में जो किनारा उनके बल्ले से लगा था वो नहीं होना चाहिए।

माइकल वॉन ने एक तरफ जहां जैक क्रॉली और डेन लॉरेंस को तकनीक पर काम करने की सलाह दी तो दूसरी तरफ वो डॉम सिब्ली से ज्यादा प्रभावित नहीं दिखे। सिब्ली को लेकर उन्होंने कहा,

डॉम सिब्ली तेजी से रन बनाने के लिए वो दूसरी तरफ रूट पर ज्यादा निर्भर करते हैं। मेरी चिंता ये है कि फ्लैट पिचों पर जब गेंद ज्यादा मूव नहीं कर रही होगी तब वो ज्यादा प्रेशर बना लेंगे क्योंकि वो रन नहीं बना सकते हैं। विरोधी टीम के प्लेयर्स को ये पता है कि वो रन नहीं बनाने वाले हैं।

माइकल वॉन ने बताया कि वो किन खिलाड़ियों को टीम में जगह देंगे

माइकल वॉन ने कहा कि सिब्ली की जगह वो हसीब हमीद को मौका देंगे। इसके अलावा तीसरे नंबर पर डेविड मलान और लारेंस की जगह ओली पोप को टीम में शामिल करेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...