Create

रोहित शर्मा के विकेट को लेकर इंग्लैंड के नए गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ओली रॉबिन्सन ने पहली पारी में रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा
ओली रॉबिन्सन ने पहली पारी में रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा

इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्स (Ollie Robinson) ने दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के विकेट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा का विकेट उनके लिए काफी बड़ा था क्योंकि इससे सेकेंड सेशन में इंग्लैंड को भारत के खिलाफ (IND vs ENG) एक मोमेंटम मिल गया।

रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अच्छी शुरूआत मिली। के एल राहुल के साथ मिलकर उन्होंने पहले विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी की। हालांकि 36 रन बनाकर वो आउट हो गए और एक बड़ी पारी खेलने से चूक गए। रोहित शर्मा टेस्‍ट में लगातार तीसरी बार 30 रन का आंकड़ा पार करने के बाद आउट हुए। लंच से ठीक पहले ओली रोबिंसन की गेंद पर रोहित शर्मा ने बैकवर्ड स्‍क्‍वायर लेग पर सैम करन को कैच थमाया।

तीसरे दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ओली रॉबिन्सन ने रोहित शर्मा के विकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से ये एक बड़ा विकेट था। हम लोग संघर्ष कर रहे थे और रोहित शर्मा का विकेट मिलने के बाद हमें उस सेशन में एक मोमेंटम मिल गया।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर हुआ फ्लॉप

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारतीय पारी बिखर गई। चेतेश्‍वर पुजारा और विराट कोहली को जेम्‍स एंडरसन ने लगातार दो गेंदों में अपना शिकार बनाया। वहीं अजिंक्य रहाणे भी के एल राहुल से तालमेल की कमी के कारण रन आउट हो गए। देखते ही देखते भारत ने 15 रन के अंतराल में अपने 4 विकेट गंवा दिए।

हालांकि के एल राहुल, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की पारियों की बदौलत टीम 95 रनों की लीड लेने में कामयाब रही।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा की अगर बात करें तो विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। उनका औसत यहां पर काफी कम है और वो कोई शतक भी नहीं लगा पाए हैं। हालांकि इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम को उनसे काफी उम्मीदें हैं और उनके ऊपर टीम काफी कुछ निर्भर करेगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment